कपिल की फिरंगी को कितने स्टार

0
275

नई दिल्ली। कॉमेडियन कपिल शर्मा अभिनित फिल्म फिरंगी आज रिलीज हो गई है. लेकिन फिल्म को लेकर कपिल शर्मा जो उम्मीद पाले बैठे थे, उन्हें झटका लगा है. अपनी कमेडी से दर्शकों को हंसाने वाले कपिल शर्मा अभिनय के मामले मे पिट गए हैं. फिल्म समीक्षकों ने इस फिल्म को लेकर ज्यादा उत्साह नहीं दिखाया है. दैनिक जागरण, टाइम्स ऑफ इंडिया और एनडीटीवी ने इस फिल्म को सिर्फ दो स्टार दिए हैं.

ये कपिल की दूसरी बॉलीवुड फिल्म है. इसे राजीन ढिंगरा ने डायरेक्टर किया है. जबकि प्रोड्यूसर कपिल खुद हैं. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री ईशिता दत्ता और मोनिका गिल हैं. इससे पहले कपिल ने 2015 में फिल्म ‘किस किसको प्यार करूं’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी की थी. जहां तक फिरंगी की बात है तो इसके चल निकलने की उम्मीद काफी कम है. यह फिल्म अपनी लागत निकाल ले तो कम से कम कपिल शर्मा को दोतरफा झटका तो नहीं लगेगा.

एक्टिंग की बात करें तो कपिल शर्मा की यूएसबी उनकी कमेडी है, लेकिन फिल्म में वह अपने कॉमिक टैलेंट को भी सही ढंग से नहीं दिखा पाए हैं. फिल्म काफी लंबी बन गई है. दिक्कत यह भी है कि फिल्म के बीच में कपिल ने छोटे-छोटे पंच मारने की कोशिश की है, लेकिन यहां भी वह दर्शकों को हंसा पाने में बहुत सफल नहीं हो पाए हैं. ईशिता दत्ता और मोनिका गिल की एक्टिंग भी कोई खास रंग नहीं जमा पाई है. अगर किसी ने दर्शकों का मनोरंजन किया है तो वह अंग्रेज बने एडवर्ड सोननब्लिक हैं. उनकी एक्टिंग मजेदार है. वह फिल्म के बाद भी याद रह जाते हैं.

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here