केजरीवाल के खिलाफ सबूत देंगे कुमार विश्वास

kumar viswasनई दिल्ली। दिल्ली सरकार में पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने बीते रविवार को दिल्ली के कांस्टीट्यूशन क्लब में आयोजित इंडिया अगेंस्ट करप्शन के कार्यकर्ता सम्मेलन में कहा कि आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास ने केजरीवाल सरकार के भ्रष्टाचार संबंधी सबूतों को स्वीकार कर लिया है और तीन दिन में कोई जवाब देने की बात कही है.

बीते दिनों भ्रष्टाचार के सबूत लेकर कपिल मिश्रा कुमार विश्वास के घर भी गए थे पर उस वक्त कुमार नहीं मिले थे. तब से कपिल मिश्रा लगातार कुमार विश्वास से भ्रष्टाचार के मामलों पर उनकी राय जानने की कोशिश में जुटे थे. कपिल ने इस मसले में ट्वीट करके बताया कि कुमार विश्वास ने 16 हजार पन्नो का सबूत इंडिया अगेंस्ट करप्शन के एक कार्यकर्ता प्रभात के द्वारा स्वीकार कर लिया है और कहा है कि तीन दिनो में इसका जवाब देंगे.

कपिल मिश्रा ने इन सभी सबूतों को दो दिन के भीतर यानी मंगलवार तक लोकायुक्त को देने की बात कही है. कपिल ने कहा कि वो पहले ही केजरीवाल और उनके सहयोगियों के खिलाफ कई एफआईआर, सीबीआई और एसीबी में दर्ज करा चुके है अब लोकायुक्त में भी भ्रष्टाचार के सबूत देंगे. आम आदमी पार्टी से बर्खास्त होने के बाद कपिल मिश्रा लगातार केजरीवाल और दिल्ली सरकार पर हमला बोल रहे हैं. उन्होंने कई बार प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सार्वजनिक तौर पर दिल्ली सरकार और केजरीवाल पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here