शूटिंग के दौरान घायल हुई कंगना, माथे पर लगे 15 टांके

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट की आने वाली फिल्म ‘मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी’ के सेट पर गंभीर रूप से चोट लग गई है.यह हादसा तब हुआ जब हैदराबाद में कंगना एक एक्शन सीन शूट कर रही थीं. जानकारी के मुताबिक, कंगना अपने को-स्टार निहार पांड्या के साथ शूटिंग कर रही थीं.

एक एक्शन सीन के दौरान दोनों तलवारबाजी कर रहे थे, तभी गलती से तलवार कंगना के सिर पर जा लगी और उनके सिर से खून बहने लगा. कंगना को फौरन हैदराबाद के अपोलो अस्पताल ले जाया गया. वहां भर्ती करने के बाद करने के बाद कंगना को माथे पर 15 टांके लगाए गए और पांच से छह दिनों तक आराम करने की सलाह दी गई है. कंगना अब अगले हफ्ते ही फिल्म की शूटिंग पर दोबारा लौट सकेंगी.

जानकारी देते हुए ‘मणिकर्णिका–द क्वीन ऑफ झांसी’ के निर्माता कमल जैन ने बताया की बुधवार की शाम तकरीबन चार बजे के आसपास कंगना रनौत और निहार पंड्या के बीच तलवारबाजी का सीन फिल्माया जा रहा था. सीन के मुताबिक, कंगना को झुककर निहार के तलवार के वार से बचना था, मगर टाइमिंग में गड़बड़ी के चलते कंगना समय पर ऐसा नहीं कर पाईं और कंगना को माथे पर ये चोट आई.”

कमल ने आगे बताया कि इस हादसे के बाद फिल्म की शूटिंग फौरन रोक दी गई और कंगना को कार के जरिए अपोलो अस्पताल ले जाया गया. आधे घंट की ड्राइव के बाद निर्माता कमल जैन ने कंगना को अस्पताल पहुंचकर उन्हें वहां भर्ती कराया. कमल के मुताबिक, घायल होने के बाद भी कंगना ने हौसला बनाए रखा और अगले दिन शूटिंग पर लौटकर बचा हुआ सीन पूरा करने की बात कही, मगर डॉक्टर की सलाह के अनुसार फिलहाल कंगना अब आराम करेंगी और अगले हफ्ते ही फिल्म की शूटिंग पर लौटेंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here