मणिकर्णिका फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हुई कंगना

जोधपुर। मेहरानगढ़ फोर्ट में अपनी अपकमिंग मूवी मणिकर्णिका की शूटिंग के दौरान मंगलवार देर रात एक्ट्रेस कंगना रनौत घायल हो गई. उनके पांव में चोट आई है. जोधपुर में एक निजी अस्पताल में इलाज करवा कर आज दोपहर वे आराम करने के लिए मुंबई रवाना हो गई.

झांसी की रानी के जीवन पर बन रही फिल्म मणिकर्णिका में मुख्य किरदार निभा रही कंगना कई दिन से जोधपुर में इस फिल्म की शूटिंग में हिस्सा ले रही है. जोधपुर के मेहरानगढ़ फोर्ट में कल रात करीब साढ़े ग्यारह बजे एक स्टंट सीन के दौरान उनके पांव में चोट लग गई. ऊंचाई से कूदी कंगना का पांव गलत स्थान पर पड़ गया और पांव में मोच आ गई.

वहीं पर प्राथमिक उपचार के बाद रात बारह बजे उन्हें शहर के गोयल अस्पताल लाया गया. गोयल अस्पताल में करीब डेढ़ घंटे तक उनका इलाज किया गया. कंगना का इलाज करने वाले डॉ. राजेश यादव ने बताया कि उनके पांव में मोच आई है. हड्‌डी में कोई क्रेक नहीं है. कंगना के पांव पर प्लास्टर किया गया है और उन्हें एक सप्ताह तक आराम के लिए कहा गया है.

दर्द के कारण निकल आए आंसू झांसी की रानी का किरदार निभाने वाली कंगना पांव में मोच आने के बाद तेज दर्द के कारण कहरा रही थी. पांव की जांच करने के दौरान दर्द के कारण उनके आंसू निकल आए. बाद में उन्हें एक व्हील चेयर पर होटल ले जाया गया. रात को आराम करने के बाद कंगना आज दोपहर मुंबई के लिए रवाना होगी. उल्लेखनीय है कि इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान कंगना एक बार पहले भी घायल हो चुकी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here