इस एक्ट्रेस ने अपनाया बौद्ध धर्म…

मुंबई। दक्षिण के सुपरस्टार और बॉलीवुड कमल हासन की दो बेटियां हैं श्रुति हासन और अक्षरा हासन. ये दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं. लेकिन अब कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन इन दिनों चर्चा में हैं. हालांकि, इस बार उनकी चर्चा किसी फिल्म की वजह से नहीं बल्कि धर्म परिवर्तन की खबरों की वजह से हो रही है.

हिंदू धर्म में स्थापित आडंबर और कुरीतियों से तंग आकर लोग लगातार धर्म छोड़ रहे हैं. हिंदू धर्म छोड़कर लोग बौद्ध धर्म की तरफ आकर्षित हो रहे हैं और उसमें जा रहे हैं. दरअसल हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अक्षरा ने बताया कि वो नास्तिक थीं, लेकिन बौद्ध धर्म ने उन्हें आकर्षित किया इसलिए उन्होंने हाल ही में बौद्ध धर्म अपना लिया है. अपनी बहन श्रुति हसन के विपरीत अक्षरा एक डायरेक्टर बनना चाहती हैं और भविष्य में कमल, सारिका और श्रुति हसन को डायरेक्ट करने के लिए उत्सुक हैं.

अमिताभ बच्चन और धनुष के साथ ‘शमिताभ’ फिल्म से करियर की शुरुआत करने के बावजूद अक्षरा हासन अभी तक फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान नहीं बना पाई हैं. ‘शमिताभ’ के बाद अक्षरा एक और फिल्म ‘लाली की शादी में लड्डू दीवाना’ में नजर आईं थीं. अक्षरा जल्द ही साउथ की फिल्म ‘विवेगम’ में नजर आने वाली हैं.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here