राजनीतिक पार्टी बनाएंगे कमल हासन

kamal Haasan

नई दिल्ली। हिन्दू आतंकवाद पर भाजपा को आड़े हाथों लेने वाले जाने माने फिल्म अभिनेता कमल हासन राजनीति में खम ठोकने को तैयार हैं. कमल हासन ने घोषणा की है कि वो जल्द ही नई राजनीतिक पार्टी बनाएंगे. अभिनेता ने यह घोषणा रविवार 5 नवंबर को की. कमल हासन की इस घोषणा से कई दिनों से चले आ रहे उन कयासों पर विराम लग गया है जो कमल हासन के राजनीति में आने को लेकर चल रहे थे.

कमल 7 नवंबर को अपने 63वें जन्मदिन पर एक मोबाइल एप लांच कर रहे हैं, जिसके ज़रिए वो अपने फ़ैन और फॉलोअर्स से सीधे संपर्क में रहेंगे. अपने फ़ैन क्लब की 39वीं एनिवर्सरी पर कमल हासन ने इस बात की भी पुष्टि की कि वो राजनीतिक पार्टी बनाकर अपने पॉलिटिकल करियर की शुरुआत करेंगे. हालांकि हासन ने यह भी कहा कि वे अपने जन्मदिन पर कोई जश्न नहीं मनाएंगे. चेन्नई के कई इलाकों में आए बाढ़ की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि वो दिन केक नहीं बल्कि नहर काटने का दिन होगा.

गौरतलब है कि पिछले दिनों कमल हासन ने एक तमिल पत्रिका में देश में ‘हिंदू आतंकवाद’ की मौजूदगी का जिक्र किया था. उन्होंने कहा था कि पहले दक्षिणपंथी लोग अपने विरोधियों से वाद-विवाद या बहस करते थे पर अब वह हिंसा पर उतारू हो जाते हैं. दिग्गज अभिनेता के इस बयान के बाद काफी बवाल मच गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here