कलिंग-उत्कल एक्सप्रेस के 6 डिब्बे पटरी से उतरे, 6 की मौत और कई घायल

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में बड़ी ट्रेन दुर्घटना हुई है. मुजफ्फरनगर में खतौली के पास कलिंग-उत्कल एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. इस दुर्घटना में कम से कम छह लोगों की मौत हो गई और बड़ी संख्या में लोगों के घायल होने की सूचना है. ये ट्रेन पुरी से हरिद्वार जा रही थी. ट्रेन के 6 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं.

पुलिस और प्रशासनिक अफसर मौके पर पहुंच गए है. राहत और बचाव कार्य तेजी से शुरू कर दिए गए हैं. घायलों को निकट के अस्पताल में पहुंचाया गया है. इनमें कई की हालत गंभीर है.

इस रेल हादसे में अभी तक छह लोगों की मौत हो गई है और दर्जनों यात्रियों के घायल होने की खबर है. बता दें कि ट्रेन पुरी से हरिद्वार जा रही थी. हताहतों के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. हादसा शनिवार की शाम 5 बजकर 46 मिनट पर हुआ है.

हादसे की तस्वीरों से कई लोगों के हताहत होने की आशंका है. हालांकि अभी तक कोई पुष्ट जानकारी नहीं मिली है. हादसा खतौली के रिहाइशी इलाके में हुआ है. ट्रेन आज अपने समय से आधे घंटे लेट चल रही थी. दोपहर 12 बजे के पास इसे कोशी कालान स्टेशन पहुंचना था. हरिद्वार पहुंचने का इसका समय रात के 9 बजे है.

बता दें कि यह ट्रेन पुरी से हरिद्वार जाती है. कलिंगा उत्कल एक्सप्रेस इस सफर में कई राज्यों से होकर गुजरती है. इनमें उत्तराखंड, दिल्ली, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, बिहार, झारखंड और ओडिशा शामिल हैं. यह ट्रेन रोजाना रात 9 बजे पुरी से चलती है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here