बिहार की बेटी ज्योति मचा रही बिग बॉस में धमाल

0
119

पटना जिले के मसौढ़ी की रहनेवाली ज्योति कुमारी ने रविवार को बिग बॉस सीजन 11 के घर में इंट्री कर ली। बिग बॉस के घर में ज्योति ने रात 10.10 बजे पर इंट्री ली। बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने ज्योति कुमारी सहित सभी प्रतिभागियों का बिग बॉस के घर में स्वागत किया।

बिग बॉस के सीजन 11 के लिए आयोजित ग्रैंड प्रीमियर में जुड़वा 2 के स्टार्स वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडीज और तापसी पन्नू के साथ ज्योति भी मंच पर पहुंचीं। ज्योति ने सलमान खान को उनकी तस्वीरों के कलेक्शन को लाल रंग के रैपर में गिफ्ट किया। सलमान ने रैपर को खोला जिसमें उनकी तस्वीरों का कोलाज बना हुआ था।

ज्योति मसौढ़ी के गंगाचक मलकाना मोहल्ले की रहनेवाली हैं। फिलहाल दिल्ली के हंसराज कॉलेज से पढ़ाई कर रही है। ज्योति के पिता पटना में एक संस्थान में चपरासी हैं। बिग बॉस में इंट्री लेने से पहले ज्योति के पिता ने बताया कि मेरी बेटी ज्योति मुंबई जाने का सपना देखा करती थी। उसका सपना पूरा हो गया है। बचपन से ही उसका ख्वाब था कि वह बॉलीवुड में काम करे। उसे सपनों की सीढ़ी मिल गयी है।

ज्योति ने एक साक्षात्कार में कहा कि एक मामूली चपरासी की बेटी के सपने भी मामूली हों यह जरूरी नहीं। बिग बॉस में प्रवेश लेने से पहले ज्योति का आत्मविश्वास देखते बन रहा था। ज्योति के परिजनों ने बताया कि वह शुरू से ही अपनी बातों को जोरदार तरीके से रखती थी। पक्ष हो या विपक्ष तुरंत अपनी बात कह देती है।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here