जुड़वा 2 का ट्रेलर लॉन्च, जम रहे हैं वरुण धवन

मुंबई। बॉलीवुड एक्‍टर वरुण धवन स्‍टारर ‘जुड़वा 2’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में वरुण ने सलमान के स्‍टाइल को कॉपी करने की अच्‍छी कोशिश की है और वे शानदार लग रहे हैं. ट्रेलर में वरुण प्रेम और राजा के डबल रोल में नजर आ रहे हैं. एक टपोरी राजा है तो दूसरा प्रेम बहुत ही विनम्र. वरुण के अलावा फिल्‍म में जैकलीन फर्नांडीज और तापसी पन्‍नू भी मुख्‍य भूमिका में नजर आ रहे हैं. दोनों वरुण धवन से इश्‍क फरमाती नजर आ रही हैं. फिल्‍म में अनुपम खेर भी है. वरुण आजकल ऐसी फिल्‍मों में फोकस कर रहे हैं जो आज के यूथ को इम्‍प्रेस कर सकें.

फिल्‍म की एक और खास बात यह है कि स्‍टार्स ‘ऊंची है बिल्डिंग…’ और ‘टन टना टन…’ जैसे गानों पर थिरकते दिख रहे हैं. यह फिल्‍म साल 1997 की फिल्‍म ‘जुड़वां’ की सीक्‍वल है. ‘जुड़वा’ बॉक्‍स ऑफिस पर बड़ी हिट हुई थी. 20 साल बाद साजिद और डेविड धवन की जोड़ी ने एकबार फिर जादू बिखेरने के लिए दोबारा मोर्चा संभाला है. वरुण ने ‘जुड़वा’ फिल्म के फैन्स को निराश नहीं किया है क्योंकि कॉमेडी स्टाइल में उनका भी एक अपना ही सिग्नेचर स्टाइल है जिसे लोग खूब पसंद करते हैं.

जैकलीन फर्नांडिस ‘जुड़वा 2′ में करिश्मा कपूर वाला किरदार निभाने जा रही हैं और उन्‍होंने करिश्मा जैसा अभिनय करने के लिए उनकी कई फिल्में देखी थी. उनसे यह पूछे जाने पर कि क्या करिश्मा से उसे भूमिका निभाने के लिए कोई सलाह मिली है तो जैकलीन ने बताया था, ‘नहीं, करिश्मा से मुझे कोई सलाह नहीं दी. लेकिन मैंने उनकी कई फिल्में देखी थी. वह एक बहुत ही अच्छी अभिनेत्री हैं.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here