मसूद अजहर की PM मोदी को धमकी, कहा- 3 दिन में सिखा देंगे सबक

नई दिल्ली। पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के चीफ मौलाना मसूद अजहर ने एक बार फिर जहर उगला है. मसूद अजहर ने एक बार फिर भारतीय मुसलमानों को भड़काने के लिए अपनी पत्रिका अल-कलम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के खिलाफ जहर उगला है. मोदी और योगी के लिए विष उगलते इस कॉलम के टाइटल का नाम ‘Sa’di’ रखा गया है जो कि भारतीय मुसलमानों के लिए अजहर कई सालों से इस्तेमाल कर रहा है. पठानकोट हमले के मास्टरमाइंड अजहर ने लिखा मैं जानता हूं कि मेरे इस कॉलम से भारत रोएगा लेकिन मुझे क्या फर्क पड़ता है, चलों लिखते है. भारत में जितने भी ऑपरेशन हुए है सभी को मेरी फाइल में ट्रांस्फर कर दिया जाएगा.

अजहर ने लिखा नियंत्रण, षड़यंत्र, फांसी जैसी चीजों से मुसलमान डरने वाले नहीं है. भारत और कश्मीर के मुसलमानों का उत्पीड़न देखकर हमारे दिलों में आग लगती है. आपको बता दें कि पठानकोट, नगरौटा, गुरदासपुर और अखनूर हमले में सेना और स्थानीय लोगों को निशाना बनाने के पीछे जैश-ए-मोहम्मद का हाथ है. 15 जुलाई को पुलवामा में सेना ने जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकवादियों को मार गिराया था. अपने इस कॉलम में अजहर ने देश में भीड़ द्वारा हो रही हत्याओं का भी जिक्र किया. अजहर का दावा है कि भारत की बिगड़ती स्थिती, असहनीय और विभत्स है.

अजहर का कहना है कि ये लोग गाय की रक्षा करने के लिए हजारों लोगों का खून बहा देंगे. मोदी और योगी पर निशाना साधते हुए अजहर ने लिखा ओ मोदी, ओ योगी मुसलमानों का खून बहुत किमती है. मुसलमानों का विनाश करना असंभव है. अगर पाकिस्तान में एक असली नेता आ जाए तो भारत को तीन-चार दिन में ही अच्छे सी सबक सीखा देंगे. अगर अल्लाह ने चाहा तो भारत में उत्तर प्रदेश से कर्नाटक, कराची से लेकर खैबर तक मुसलमान हैं और आप लोग ही बिगड़ती स्थिती के लिए जिम्मेदार होंगे. अजहर ने लिखा यह कोई धमकी नहीं है यह सच्चाई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here