आतंकी हमले में 3 की मौत और 17 जवान घायल, बाल-बाल बचे मंत्री

tral

त्राल। गुरुवार को दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल टाउनशिप में ग्रेनेड विस्फोट में 3 नागरिकों की मौत हो गई है. त्राल के ग्रेनेड हमले में 17 सीआरपीएफ कर्मी घायल हो गए हैं. जम्मू कश्मीर के वरिष्ठ मंत्री नईम अख्तर आतंकियों के ग्रेनेड हमले में बाल-बाल बच गए हैं.

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक ब्लास्ट 11 बजकर 45 मिनट पर हुआ, जिसमें 2 लोग मारे गए जबकि 6 अन्य घायल हुए हैं. जम्मू कश्मीर के पब्लिक वर्क्स मंत्री अख्तर बाल-बाल बच गए. ग्रेनेड हमले के 15 मिनट बाद दोपहर 12 बजे के करीब त्राल बस स्टैंड के पास अज्ञात आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी. सीआरपीएफ की 180 बटालियन के 7 जवान भी घायल हुए हैं.

इससे पहले, बुधवार को जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर स्थित जवाहर सुंरग के पास सशस्त्र सीमा बल-एसएसबी के जवानों को निशाना बनाकर हमला किया गया. बनिहाल इलाके में हुए इस हमले में सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) का एक जवान शहीद हो गया. हमले में पांच जवान जख्मी भी हुए. जम्मू से सटे बनिहाल के पास एक कंस्ट्रक्शन कंपनी बॉर्डर पर सड़क बना रही थी. एसएसबी की 14वीं बटालियन यहां उनकी सुरक्षा में तैनात थी. कैंप पर अचानक ही गोलीबारी शुरू हुई और कुछ ही समय में रुक भी गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here