जग्गा जासूस की एक्ट्रेस ने किया सुसाइड

गुरूग्राम। कुछ दिन पहले रिलीज हुई रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की ‘जग्गा जासूस’  में नजर आई एक्टर बिदिशा बेजबरुआ ने बीते दिन गुरुग्राम में आत्महत्या कर लिया. असम की रहने वाली बिदिशा एक्टर और सिंगर थीं और हाल ही में अपने पति के साथ मुंबई से गुरुग्राम शिफ्ट हुई थी. बिदिशा जानी-मानी टीवी पर्सनलिटी थी और कई स्टेज शो भी होस्ट कर चुकी थीं.

जानकारी के अनुसार पुलिस को मौके से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है. इस मामले में पुलिस ने उनके पति को गिरफ्तार कर लिया है.

गुरुग्राम पुलिस के पीआरओ ने बताया कि, ‘बिदिशा के पिता ने उसके पति पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह रोज बिदिशा को मानसिक रूप से परेशान करता था और उससे तंग आकर बिदिशा ने खुदकुशी कर ली. सुशांत लोक थाने में सुसाइड के लिए उकसाने का केस दर्ज हो चुका है.

यही नहीं, पुलिस उपायुक्त (पूर्व) दीपक सहारन ने बताया कि, ‘बिदिशा के पिता को कुछ अनहोनी की आशंका हो गई थी क्योंकि वह सोमवार शाम से ही फोन रिसीव नहीं कर रही थी. इसकी खबर उन्होंने पास के ही पुलिस थाने में दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पाया कि दरवाजा अंदर से बंद है. जब दरवाजा तोड़कर पुलिस अंदर गई तो उसे पंखे से लटका पाया गया.

पुलिस बिदिशा के फेसबुक और व्हाट्सऐप की जांच कर रही है. वहीं असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से केस की जांच की मांग की है. जल्दी ही बिदिशा की मौत का कारण पता लग जायेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here