टीम इंडिया का प्रैक्टिस सेशन हुआ रद्द, जानिए क्यूं

कोलकाता। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच गुरुवार को ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले जाने वाले दूसरे वनडे मैच में बारिश का खतरा मंडरा रहा है. कोलकाता में सोमवार से ही बारिश हो रही है, जिसके कारण सही समय से पिच को मैच के लिए तैयार करना थोड़ा मुश्किल नजर आ रहा है. बारिश के कारण मंगलवार को भारतीय टीम का प्रैक्टिस सेशन टाल दिया गया है, वहीं प्रेस वार्ता को भी रद्द कर दिया गया है.

सोमवार को बारिश के कारण पिच को ढक कर रखा गया था और मंगलवार को भी पिच इसी तरह ढकी हुई है. मौसम विभाग का कहना है कि आने वाले दिनों में बारिश होने की आशंका है.

बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के अध्यक्ष और पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने सोमवार को स्टेडियम के कर्मचारियों की ओर से किए जा रहे काम का जायजा लिया. कुछ दिनों पहले ही गांगुली ने पूरे आत्मविश्वास के साथ कहा था कि बारिश के कारण गुरुवार को होने वाले दूसरे वनडे मैच पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा.

उल्लेखनीय है कि भारत और आस्ट्रेलिया के बीच पांच वनडे मैचों की सीरीज खेली जा रही है, जिसमें भारतीय टीम ने चेन्नई में खेले गए पहले वनडे मैच में जीत हासिल कर आस्ट्रेलिया पर 1-0 की बढ़त बना ली है. पहला वनडे भी बारिश से प्रभावित रहा था, जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया के लिए लक्ष्य को घटाकर 21 ओवर में 164 रन कर दिया गया था. भारत ने 50 ओवर में 281 रनों का लक्ष्य रखा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here