13 साल में महिला अफसर के 25 तबादले, PM से गुहार

भोपाल। मध्य प्रदेश में एक महिला अधिकारी से बड़ा भेदभाव सामने आया है. उन्होंने अपनी आपबीती सुनाते हुये कहा है उनके 13 वर्ष में 25 तबादले किए गए हैं. हैरानी की बात यह है कि इस अफसर पर कोई घपले-घोटाले का आरोप नहीं है. बता दें की यह वही महिला अफसर हैं, जिन्होंने टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में वर्ष 2011 में 50 लाख का पुरस्कार जीतकर अमिताभ बच्चन को भी अपना कायल बना दिया था.

राजगढ़ जिले के ब्यावरा में तहसीलदार अमिता सिंह तोमर का तबादला अब सीधी जिले में कर दिया गया है. शिवराज सरकार के इस आदेश से वह काफी दुखी हैं. उन्होंने अपनी परेशानी एक ट्वीट के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी बताई है. उन्होंने ट्वीट किया, ’13 साल की नौकरी के दौरान यह मेरा 25वां तबादला है. जब भी मेरा तबादला किया गया, हर बार मुझे 500 किलोमीटर दूर ही भेजा गया.’

अमिता सिंह ने कहा कि तबादले के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे गए थे और उन्होंने ग्वालियर-चंबल संभाग में किसी भी जगह पर ट्रांसफर के लिए आवेदन किया था, मगर उनका तबादला सीधी जिले में कर दिया गया है. उन्होंने अपनी परेशानी बताने के लिए वरिष्ठ अधिकारियों को पत्र लिखा है और प्रधानमंत्री को भी ट्वीट किया है. अब देखते हैं कि प्रधानमंत्री इस बारे में संज्ञान लेते हैं या नहीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here