मायावती चाहेंगी तो बिहार से भेजेंगे राज्यसभा: लालू यादव

पटना। कल बसपा सुप्रीमो के इस्तीफा देने के बाद आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने मायावती का साथ देने का ऐलान किया है. मंगलवार को मायावती के राज्यसभा से इस्तीफा देने के बाद लालू ने उनका समर्थन करते हुए कहा कि मायावती ने बिल्कुल सही कदम उठाया है. लालू ने कहा की बीजेपी दलित विरोधी पार्टी है, हमारी पार्टी मायावती के साथ है. अगर मायावती चाहेंगी तो हम बिहार से उन्हें दोबारा राज्यसभा भेजेंगे.

पत्रकारों से बात करते हुए लालू प्रसाद ने कहा की दलितों की आवाज दबाई जा रही है, बीजेपी अहंकार में डूबी हुई है. मायावती के साथ राज्यसभा में जो व्यवहार किया गया, उससे साफ है कि बीजेपी दलित विरोधी पार्टी है.

बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने मंगलवार को राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था. मायावती का आरोप है कि सत्तापक्ष ने उन्हें दलितों पर अत्याचार का मुद्दा राज्यसभा में उठाने नहीं दिया. नाराज मायावती ने पहले चेतावानी दी थी, फिर कुछ घंटों बाद उन्होंने इस्तीफा दे दिया.

वहीं मायावती के न बोलने वाले आरोप के जवाब में बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी खड़े हो गए और मायावती पर राजनीति करने का आरोप लगाने लगे. मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि मायावती सियासी फायदे के लिए उपसभापति पर हमला कर रही हैं और सीधे-सीधे धमकी दे रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here