राम रहीम को बर्बाद करने के लिए हनीप्रीत ने खाई थी कसम!

Honeypreet

रोहतक। बलात्कारी बाबा के आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं. इस बार सबको चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. ये सनसनीखेज खुलासा डेरे के पूर्व सेवादार ने किया है. सेवादार ने सबको हैरान करने वाला खुलासा किया है कि बलात्कारी बाबा हनीप्रीत से एक बच्चा चाहता था, जिसे वो डेरे का प्रमुख बना सके.

गुरमीत राम रहीम का ड्राइवर रहे खट्टा सिंह के बेटे गुरदास का कहना है कि हनीप्रीत डेरा प्रमुख को तबाह करने की नीयत से ही उसके साथ रह रही थी. हनीप्रीत का पूर्व पति विश्वास गुप्ता हालांकि उसे गुरमीत की लवर मानता है, लेकिन गुरदास के मुताबिक सच्चाई कुछ और है.

गुरदास का कहना है कि गुरमीत ने हनीप्रीत पर बुरी नजर डाली थी. उसने हनीप्रीत की शादी करवाई और शादी के फौरन बाद रात में उसको अपनी गुफा में बुला लिया. गुरदास का कहना है कि वह उस रात गुफा के बाहर ड्यूटी पर तैनात था. अगली सुबह हनीप्रीत बाबा की गुफा से रोती हुई बाहर निकली थी.

गुरदास ने बताया कि उन दिनों हनीप्रीत के दादा डेरे के खजांची हुआ करते थे. गुफा से निकलने के बाद हनीप्रीत सीधे दादा के पास गई. हनीप्रीत की हालत देख कर तब उसके दादा ने डेरे में काफी हंगामा किया और गुरमीत के खिलाफ खुल कर बोलने लगे, लेकिन उन्हें तब हथियारों के दम पर चुप करा दिया गया.

बताया जाता है कि इसके बाद हनीप्रीत डेरा छोड़ कर अपने घर फतेहाबाद के लिए निकल गई. लेकिन हनीप्रीत का पीछा किया गया और हथियारों के दम पर उसे रास्ते में ही एक ढाबे से उठा कर डेरे पर वापस ले आया गया. बताया जाता है कि यही वह दिन था, जब हनीप्रीत ने कसम खाई कि वह गुरमीत को बर्बाद करके छोड़ेगी.

गुरदास को अब लगता है कि गुरमीत की इस तबाही के पीछे शायद हनीप्रीत की वह कसम ही है. हनीप्रीत ने ही गुरमीत को फिल्मों का चस्का लगाया. हनीप्रीत के कहने पर ही गुरमीत डिजाइनर बाबा बना और इसके बाद उसके बर्बादी की कहानी शुरू हो गई.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here