सामने आई हनीप्रीत, रो-रो कर खोले बलात्कारी बाबा के राज

honeypreet

पंचकुला। बलात्कारी बाबा की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत 38 दिनों के बाद सबके सामने आई. वह राम रहीम की सजा मिलने के बाद से ही फरार चल रही थी. हनीप्रीत के करीबियों ने दावा किया है कि वह पंचकूला पुलिस के सामने सरेंडर करेगी. बता दें कि वह एक महीने से ज्यादा समय से फरार चल रही है.

हनीप्रीत ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि अभी हुए इस पूरे वाकये से मैं खुद डरने लगी हूं, मैं अपनी मेंटल स्थिति बयां नहीं कर सकती. हनीप्रीत ने सामने आने के बाद खुद को बेकसूर बताया है. हनीप्रीत ने कहा है कि वह अपना पक्ष पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट के सामने रखेंगी. राम रहीम की बेहद करीबी रहीं हनीप्रीत ने कहा है वो इस पूरे मामले में कानूनी सलाह लेंगी.

हनीप्रीत ने अपने और राम रहीम के रिश्ते पर भी सफाई दी. हनीप्रीत ने कहा कि उनका और राम रहीम का रिश्ता बेहद पवित्र था. बातचीत में हनीप्रीत ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को गलत बताया.

कुछ दिनों पहले हनीप्रीत ने दिल्ली हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दी थी. हालांकि, दिल्ली हाईकोर्ट ने हनीप्रीत की याचिका खारिज करते हुए कहा था कि उसे पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट में याचिका देनी चाहिए.

हनीप्रीत आखिरी बार 25 अगस्त को रोहतक में दिखी थी. 25 अगस्त को गुरमीत राम रहीम को पंचकूला की विशेष सीबीआई कोर्ट ने दोषी करार दिया था और उसे रोहतक की सुनारिया जेल भेज दिया था. पंचकूला से हनीप्रीत भी उसके साथ हेलिकॉप्टर में रोहतक गई थी. उसके बाद हनीप्रीत को एक गाड़ी में रोहतक से निकलते हुए देखा था. उसके बाद वह कहां थी इसका कोई पता नहीं चल पाया था.

संपादित-रमेश कुमार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here