वकील का दावा, दिल्ली में छुपी हुई है हनीप्रीत

honeypreet

नई दिल्ली। बलात्कारी बाबा की सबसे बड़ी राजदार और बेटी हनीप्रीत को लेकर एक नया मोड़ आ गया है. एक और उसकी तलाश में पुलिस नेपाल तक की खाक छान आई है, वहीं अब उसके दिल्ली में ही होने की खबर है. हनीप्रीत के दिल्ली में छिपे होने की खबरों के बीच राजधानी के ग्रेटर कैलाश पार्ट-2 के एक घर पर मंगलवार को छापा मारा गया. हालांकि गिरफ्तारी वारंट के साथ पहुंची हरियाणा पुलिस की टीम को वहां हनीप्रीत नहीं मिली.

वकील द्वारा हनीप्रीत के दिल्ली में होने का दावा किए जाने के बाद हरियाणा पुलिस की टीम ने आनन-फानन में गिरफ्तारी वारंट जारी कराया और छापे मार दिए. पंचकूला पुलिस टीम ने दिल्‍ली के ग्रेटर कैलाश क्षेत्र के एक मकान पर छापा मारा. वहीं दूसरी तरफ हनीप्रीत के वकील ने कोर्ट में उसकी अग्रिम जमानत के लिए याचिका लगाई है जिसे सुनवाई के लिए कोर्ट द्वारा मंजूर कर लिया गया है. कोर्ट इस याचिका पर दोपहर 2 बजे सुनवाई करेगी.

बता दें कि हनीप्रीत के वकील प्रदीप आर्य ने दावा किया कि वह दिल्ली में ही है और सोमवार को लाजपत नगर में उनके दफ्तर में उनसे मिलने आई थी. वकील के मुताबिक हनीप्रीत जरूरी कागजात पर साइन करके चली गई. हनीप्रीत ने अंतरिम अग्रिम जमानत की मांग को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर की है. हनीप्रीत के खिलाफ हरियाणा पुलिस ने देशद्रोह का मामला दर्ज किया हुआ है. पुलिस की कई टीमें हनीप्रीत की तलाश में जुटी हैं, लेकिन अब तक उसे गिरफ्तार नहीं किया जा सका है. ऐसे में वकील के दावों के बाद पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया है.

खुफिया एजेंसियों को सूचना मिली थी कि हनीप्रीत नेपाल में है. इसी के मद्देनजर भारत से लगने वाली नेपाल सीमा पर गहन छानबीन हुई. सीमा पर हनीप्रीत की फोटो भी चस्पा कर दी गई है. वहीं राजस्थान में रेड से पहले ही हनीप्रीत अपना सामान पैक कर वहां से फरार हो गई थी. पुलिस ने गल्र्स हॉस्टल में रेड की, लेकिन उसके हाथ कुछ नहीं लगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here