वायरल सीडी पर बोले हार्दिक- मुझे बदनाम कर लो कोई फर्क़ नहीं पड़ेगा

hardik patel

अहमदाबाद। गुजरात चुनाव पर देशभर की नजरें हैं. भाजपा, कांग्रेस सहित अन्य राजनैतिक दल पूरे जोर-शोर से प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं. इन सबके बीच पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल की एक सीडी लीक होने से गुजरात की राजनीति में नया मोड़ आ गया है. इस सीडी के बारे में दिख रहा है कि हार्दिक एक कमरे में किसी महिला के साथ हैं.

हार्दिक पटेल ने हफ्ते भर पहले ही एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए इस तरह की सीडी के सामने आने की बात की शंका जताई थी. ये सीडी गुजरात के लोकल न्यूज़ चैनल्स पर टेलीकास्ट हो रही हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये वीडियो इसी साल 16 मई का है.

वीडियो के सामने आने के बाद हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर इसपर अपनी बात रखी है. हार्दिक पटेल ने ट्वीट किया कि, “अब गंदी राजनीति की शुरुआत हो गई है. मुझे बदनाम कर लो, कोई फ़र्क़ नहीं पड़ेगा, लेकिन गुजरात की महिलाओं का अपमान किया जा रहा है.”

इससे पहले बीते 5 नवंबर को ही हार्दिक पटेल ने कहा था कि गुजरात चुनावों में फायदा पाने के लिए भाजपा सेक्स सीडी के जरिए उन्हें बदनाम कर सकती है. हार्दिक ने कहा था कि भाजपा ने एक फर्जी सेक्स सीडी तैयार कराई है, जिसका इस्तेमाल वह चुनावों से पहले मुझे बदनाम करने के लिए करेगी. आप भाजपा से इसके अलावा उम्मीद ही क्या कर सकते हैं? इसलिए इंतजार करिए और देखिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here