बैंक ऑफ बड़ौदा में स्पेशलिस्ट ऑफिसर बनने का सुनहरा मौका

बैंक ऑफ बड़ौदा ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. बैंक की ओर से मांगे गए इन पदों पर चयनित होने वाले उम्मीदवारों की नियुक्ति अलग अलग वर्ग में की जाएगी. अगर आप भी भर्ती में आवेदन करना चाहते हैं और इन पदों के लिए योग्य हैं तो आप आवेदन करने की आखिरी तारीख 8 दिसंबर से पहले इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं.

पदों का विवरण-
कुल 427 उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा, जिसमें क्रेडिट रिस्क हेड का एक पद, आई सिक्योरिटी के 5 पद, रिलेशनशिप मैनेजर के 2 पद, सेल्स के 150 पद, ट्रेड फाइनेंस के 50 पद आरक्षित है.

योग्यता-
इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को एमबीए या इसके समकक्ष डिग्री या डिप्लोमा किया होना आवश्यक है. वहीं पार्ट-टाइम कोर्स किए हुए उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं.

आयु सीमा-
इसमें जेएमजी पदों के लिए 21 से 30 साल तक, एमएमजी पदों के लिए 25 से 37 साल तक और एसएमजी पदों के लिए 30 से 45 साल तक के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं.

चयन प्रक्रिया-
उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन परीक्षा और इंटरव्यू के प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा.

आवेदन फीस-
भर्ती में आवेदन करने के लिए एससी-एसटी, दिव्यांग उम्मीदवारों को 100 रुपये और अन्य उम्मीदवारों को 600 रुपये फीस देनी होगी. फीस का भुगतान डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, इंटरनेट बैंकिंग के आधार पर किया जा सकता है.

ऐसे करें अप्लाई-
आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट www.bankofbaroda.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here