योगीराज में दलित नाबालिग से गैंगरेप

जालौन। योगी की मुख्यमंत्री बनने के बाद से उत्तर प्रदेश में रेप, हत्या के मामले में तेजी से बढ़ोत्तरी आई है जिसमें दलित युवतियों के साथ रेप की घटनाओं में कमी होने का नाम नहीं ले रही ताजा मामला जालौन का है जहां एक दलित नाबालिग को घर से बहला फुसलाकर दो युवक खेत पर ले गए और वहां बारी बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया गया. घर पहुंचकर किशोरी ने परिजनों को आपबीती बताई. परिजनों ने युवक के परिजनों को शिकायत की तो वह मारपीट पर उतारू हो गए. किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने किशोरी को डॉक्टरी के जिला अस्पताल भेजा है.

बता दें की जालौन नगर के एक मोहल्ले की निवासी 15 वर्षीय दलित किशोरी मंगलवार शाम घर पर अकेली थी. इस दौरान मोहल्ले का राहुल (18) पुत्र गंगाराम वर्मा और पवन (19) किशोरी के घर पहुंच गए. किशोरी को नगर में घूमाने की बात कहकर राहुुल किशोरी को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया. उसके साथ पवन भी था. बातों में उलझाकर दोनों युवक किशोरी को नगर के बाहर एक खेत में ले गये. वहां किशोरी के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया. दोनों के चंगुल से छूटने के बाद रोते हुए किशोरी घर पहुंची और माता पिता को आप बीती सुनाई.

किशोरी के माता पिता शिकायत लेकर राहुल के घर पहुंचे. आरोप है कि राहुल के परिजनों ने किशोरी के परिजनों के साथ गाली गलौच और मारपीट कर दी. इसके बाद किशोरी का पिता कोतवाली पहुंचा और दोनों युवकों के खिलाफ तहरीर दी. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. कोतवाल महाराज सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर किशोरी को चिकित्सीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है जिसके बाद उन युवको पर मुकदमा कायम किया जायेगा

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here