दलित युवती के अपहरण के बाद 8 लोगों ने किया गैंगरेप

राजस्थान। राजस्थान के सीकर के अजीतगढ़ थाना क्षेत्र में एक दलित युवती के साथ आठ लोगों ने गैंगरेप किया जिसमें युवती ने मामला दर्ज कराया है.

वहां के थाना प्रभारी मंगलाराम ने  बताया कि 19 वर्षीय दलित युवती ने गढ़तकनेत निवासी गिरिराज वर्मा और संदीप योगी सहित आठ लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज करायी है. उन्होंने बताया कि पीड़िता के परिजन की ओर से दर्ज करायी गयी शिकायत में आरोप लगाया गया है कि आरोपियों ने युवती का अपहरण कर लिया और जयपुर एवं अहमदाबाद सहित कई शहरों में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. इसके बाद आरोपी उसे जयपुर के सिंधी कैम्प बस स्टैंड पर छोड़ कर फरार हो गए. जिसके बाद लड़की की हालत बेहद खराब हो गयी.

जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ धारा 376 (डी) सहित कई अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है और उसके बाद आरोपियों की तलाश जारी है.

आज तक की रिपोर्ट के मुताबिक 6 जुलाई शाम को आरोपित हरि योगी और उसके साथी उसे जयपुर सिंधी कैंप छोड़कर फरार हो गये. जयपुर आने पर उसने परिजनों को घटना से अवगत कराया जिसके बाद आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया. पीड़िता की मेडिकल जांच करायी गयी है.

गौरतलब है कि गढ़टकनेत निवासी युवती 29 मई को घर से खेत में जा रही थी कि अचानक उसके पास एक कार आकर रुकी. कार में सवार गढ़टकनेत निवासी गिरिराज वर्मा, संदीप योगी ने जबरन उसे कार में डालकर कर अपहरण कर ले गए. आगे जाकर उसे वहां से शाहपुरा ले गए, जहां पांच व्यक्ति और कार में सवार हो गए थे.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here