बलात्कार के आरोप में एक और बाबा गिरफ्तार

सियाराम बाबा

सीतापुर। बलात्कारी बाबा रामरहीम और फालाहारी बाबा के अब एक और बाबा पुलिस के शिकंजे में आया. यूपी के सीतापुर से पुलिस ने बाबा को गिरफ्तार किया है. बाबा पिछले 8 महीने से युवती को बंधक बनाकर बलात्कार कर रहा था.

बाबा का नाम सियारामदास है और वो उदासीन अखाड़े का महंत और इंटर कॉलेज का अध्यक्ष है. नौकरी दिलाने के बहाने एक युवती ने बाबा पर रेप का आरोप लगाया है. महंत ने न सिर्फ युवती का रेप किया बल्कि कॉलेज प्रबंधिका और दूसरे लोगों से भी उसका शारीरिक शोषण करवाया. लड़की ने बाबा पर कई महीनों तक बंधक बनाकर उसके साथ रेप करने आरोप लगाया है. उसी दौरान आरोपी ने पीड़िता की अश्लील वीडियो भी बनाई थी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

पीड़िता ने बताया उसे नौकरी की जरूरत थी. उसके दो परिचित नौकरी दिलाने के बहाने आरोपी बाबा की शिष्या मिंटू सिंह को 50 हजार रुपयों में बेच दिया. इसके बाद वह पीड़िता को अपने साथ सीतापुर आश्रम ले गई. वहां बाब सियाराम ने रात में पीड़िता के साथ रेप कर उसकी अश्लील वीडियो बनाई. अगली सुबह पीड़िता को आगरा के आश्रम में भेज दिया गया. वहां उसे 8 महीनों तक बंधक बनाकर उसके साथ रोज रेप किया जाता रहा. बीते दिन पीड़िता को वापस सीतापुर आश्रम लाया गया.

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ रेप का केस दर्ज उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है. वहीं दूसरी तरफ, आरोपी बाबा सियाराम ने इन आरोपों को गलत बताया है. उसने कहा कि यह सब उसे फंसाने की साजिश है. वह तो पीड़िता को जानता भी नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here