बिग बॉस 11′ के आकाश का झूठ पकड़ा गया, विशाल ददलानी को बताया था भाई

‘बिग बॉस 11’ के कंटेस्‍टेंट आकाश ददलानी ने खुद को जानेमाने म्‍यूजिक डायरेक्‍टर विशाल ददलानी का रिश्‍तेदार बताया था. विशाल ददलानी से जुड़ी कई बातें आकाश घरवालों को बता चुके हैं. आकाश एक रैपर हैं और वे जब इस शो में आये थे तो उन्‍होंने खुद को म्‍यूजिक लवर बताया था. लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि विशाल ददलानी आज तक आकाश से कभी मिले ही नहीं है.

ऐसा सुनने में आया था कि आकाश ने खुद को विशाल के मृत भाई का बेटा बताया था. इसे लेकर आकाश ने ट्वीट कर बताया है कि वो आकाश को नहीं जानते और न ही वे उनके रिश्‍तेदार हैं. विशाल ने लिखा,’ बिग बॉस के अंदर कोई व्‍यक्ति है जो मुझे अपना रिश्‍तेदार बता रहे हैं. मैंने इसे चेक किया और पता चला कि वे काफी दूर के रिश्‍तेदार है. मैं उन्‍हें नहीं जानता.’ उन्‍होंने आगे लिखा,’ उन्‍होंने मुझे टेक्‍स्‍ट भी किया था और वह काम मांग रहे थे. उन्‍होंने कई बार मुझसे इस बारे में बात भी करने की कोशिश की. लेकिन सिर्फ सरनेम एक सा होने से काम नहीं मिलता. अगर वह मेरे पिता ‘मरे हुए भाई’ (जैसा वह कहते हैं) होते भी तो मैं उन्‍हें काम नहीं देता.’

म्‍यूजिक डायरेक्‍टर ने लिखा,’ उन्‍हें मेहनत के दम पर यहां आना होगा और अपने लिए खुद जगह बनानी होगी. मैं आपको बता दूं कि मेरा कोई भाई नहीं है. यह क्लियर है कि मैं इन्‍हें नहीं जानता.’ बता दें कि इस सीजन का दूसरा ऐसा मामला है जब किसी सदस्‍य ने अपनी गलत पहचान बनाई हो. इससे पहले जुबैर खान ने खुद को अंडरवर्ल्‍ड दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर का दामाद बताया था. लेकिन बाद में ऐसा खुलासा हुआ कि वे उनके रिश्‍तेदार नहीं हैं. सलमान खान ने भी उन्‍हें झूठी पहचान बताने के लिए खूब खरी-खोटी सुनाई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here