जम्मू-कश्मीर के बारामूला में मुठभेड़, दो आतंकवादी ढेर

श्रीनगर। उत्तरी कश्मीर के बारामूला में आतंकियों और सेना के बीच मुठभेड़ हुई है. सोपोर में हुई इस मुठभेड़ में अभी तक हिजबुल मुजाहिद्दीन के दो आतंकियों के मारे जाने की खबर है. सेना के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादी जिले के सोपेरा के पज़ल्पोरा गांव स्थित एक घर के अंदर छिपे थे. उन्होंने बताया कि मौक से दो हथियार बरामद किए गए हैं और इलाके में अभियान अभी जारी है.

आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर अभियान शुरू किया था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि रात को खोज अभियान रोक दिया गया था, लेकिन सुरक्षा बलों ने इलाके को घेरा रखा ताकि आतंकवादी वहां से भाग न पाएं. उन्होंने बताया कि अभियान आज सुबह फिर शुरू किया गया और अंदर मौजूद आतंकवादियों द्वारा सुरक्षा बलों पर गोलीबारी करने के बाद एक बार फिर मुठभेड़ शुरू हो गई.

जानकारी के अनुसार सेना ने सोपोर के पाजलपोर गांव में सर्च अभियान चलाया था जिसके बाद जवानों का आतंकियों से सामना हुआ. जवानों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और दोनों तरफ से फायरिंग चल रही है. सोपोर पुलिस, SOG और सेना के 22 RR के जवान इस ऑपरेशन में शामिल हैं. इस मुठभेड़ में मारे गए आतंकियों के पास से सेना को हथियार भी बरामद हुए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here