शिक्षा विभाग ने 45 सी.एंड वी. अध्यापक को किया नियमित

धर्मशाला। शिक्षा विभाग द्वारा 3 वर्ष तक स्कूलों में अनुबंध आधार पर सेवाएं देने वाले 45 सी.एंड वी. अध्यापकों को नियमित किया है. उक्त अध्यापकों में एल.टी. के 21, शास्त्री के 5, पी.ई.टी. के 10 व 8 कला अध्यापक शामिल हैं. प्राथमिक शिक्षा उपनिदेशक दीपक किनायत ने कहा कि कला अध्यापकों में जी.एस.एस.एस. पलाहचकलु में सेवा दे रहा सुरिंद्र कुमार, जी.एम.एस. खबारा में रंजीत सिंह, जी.एम.एस. रमेहड़ से अर्चना मेहता, जी.एच.एस. जंडपुर से भूप सिंह, जी.एम.एस. खरटी से त्रिपता देवी, जी.एस.एस.एस. कथोग से गोपाल चंद, भवारना से अनिल कुमार, जी.एच.एस. हलेड़ से शिखा को नियमित किया गया है.

शास्त्री अध्यापकों में जी.एस.एस.एस. डाडासीबा में सेवा दे रहे अमन सिंह, जी.एम.एस. लॉअर भलवाल में मधुमिता, जी.एस.एस.एस. जसेई में सुरजीत कुमार, जी. (जी.) एच.एस. नेरटी से राशि शर्मा, जी.एस.एस.एस. लथियाल से संजय कुमार व जी.एम.एस. अप्पर परागपुर में ईशा को नियमित किया गया है. पी.ई.टी. में जी.एस.एस.एस. जाच्छ में राकेश कुमार, भलाड़ में अशोक कुमार, रियाली में नवीन कुमार, घिण लगोर से रमन कुमार, जी.एच.एस. सगूर से सुरेश कुमार, जी.एम.एस. क्योर से केशव राम, जी.एस.एस.एस. तंगरोटी से राज कुमार, खलेट से विकास, जी.एच.एस. सिद्धबाड़ी से ओम प्रकाश, जी.एच.एस. सुंदगल से प्रवीन कुमार को नियमित किया गया है.

एल.टी. में जी.एस.एस.एस. कोठड़ रानीताल से सुधा शर्मा, गंदड़ से हेमा, अवेरी से रामा डोगरा, गरन से शुक्ला देवी, रजोल से अनीता, पुढ़बा से रमेश चंद, बनखंडी से प्रोमिला देवी, पुढ़बा से रघुवीर सिंह, जी.एस.एस.एस. गर्ल्ज रैत से अरुण विभा, दुरगेला से नीलम कुमारी, रजियाणा से अंजु शर्मा, सकोह से अनीता, जी.एच.एस. दियोग्रां से सुनीता सुमन, जी.एस.एस.एस. बढलठोर से राधा रानी, जी.एच.एस. जंदपुर से रामा डोगरा, जी.एस.एस.एस. सदुंबग्रां से विनय, रक्कड़ से पूनम कटोच, जी.एच.एस. सरसावा से मिनाक्षी, जी.एस.एस.एस. ग्वालटिक्कर से नीना कुमारी, कंडवाड़ी से किरण बाला, जी.एच.एस. रजेहड़ से विंता देवी को नियमित किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here