देखिए, डीएम ने खुदकुशी से ठीक पहले वीडियो में बताया सुसाइड का कारण

नई दिल्ली।  डीएम मुकेश पांडे के सुसाइड नोट के बाद उनका सुसाइड से पहले का वीडियो सामने आया है. गाजियाबाद के पास कोटगांव रेलवे ट्रैक पर आत्महत्या करनेवाले बक्सर के डीएम का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मुकेश कुमार उन वजहों के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं जिन्होंने उन्हें आत्महत्या करने के लिए उकसाया. मुकेश ने बताया कि उनकी पत्नी बहुत एग्रेसिव हैं और उनके माता-पिता के साथ पत्नी की न बनने की वजह से उन्हें दोनों में तालमेल बिठाने में काफी परेशानी आ रही है.

गाजियाबाद के पास कोटगांव रेलवे ट्रैक पर आत्महत्या करनेवाले बक्सर के डीएम का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मुकेश कुमार उन वजहों के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं जिन्होंने उन्हें आत्महत्या करने के लिए उकसाया.

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

सूत्रों का कहना है कि मुकेश पांडे काफ़ी समय से तनाव में चल रहे थे. साथ ही पारिवारिक समस्याओं से भी जूझ रहे थे. छपरा के रहनेवाले मुकेश पांडे 2012 बैच के आईएएस अफ़सर थे और बीते 31 जुलाई को ही बक्सर ज़िले के डीएम का पदभार संभाला था. आईएएस के तौर पर यह उनकी पहली पोस्टिंग थी. इससे पहले वह कटिहार में बतौर डीडीसी तैनात थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here