आस्ट्रेलियाई कप्तान स्मिथ के साथ धोनी पहुंचे अपने घर

0
33

तीन मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मैच के लिए भारत व आस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों का रांची आना शुरू हो गया है. सोमवार को भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी, आस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ, पेन व हेनरिक्स रांची पहुंच गए.

आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी जहां बिरसा मुंडा एयरपोर्ट से सीधे होटल चले गए वहीं धौनी अपने घर रवाना हो गए. रांची स्थित धौनी के फार्म हाउस में अनुपम खेर, धौनी का दोस्त चितु और महेंद्र सिंह धौनी मौजूद रहे. राज्य में फिल्मों के भविष्य को लेकर फिल्‍म अभिनेता अनुपम खेर आज रांची में पत्रकारों से बात करेंगे.

सात अक्टूबर को भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मैच जेएससीए स्टेडियम में खेला जाएगा.

दोनों टीमों के खिलाड़ी अलग-अलग रांची पहुंचेंगे. माना जा रहा है कि पांच अक्टूबर तक दोनों टीमों के सभी खिलाड़ी रांची पहुंच जाएंगे. नागपुर में एक अक्टूबर को संपन्न एकदिवसीय सीरीज के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी अपने-अपने घर रवाना हो गए, जबकि कुछ आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने भारत भ्रमण करने का निर्णय लिया. पहले से खिलाड़ियों के आने की सूचना नहीं होने के कारण एयरपोर्ट पर प्रशंसकों की भीड़ नजर नहीं आई. हालांकि, धौनी को देखते ही मौजूद लोगों में उनकी तस्वीरें लेने की होड़ मच गई.

सात अक्टूबर को होने वाले मैच के लिए टिकटों की बिक्री मंगलवार से शुरू हो जाएगी. स्टेडियम के टिकट काउंटर से सुबह साढ़े नौ बजे से टिकटों की बिक्री शुरू हो जाएगी. इस मैच के लिए 900 से लेकर पांच हजार तक के टिकट हैं. कुल छह काउंटरों से टिकट मिलेंगे जबकि एक काउंटर महिलाओं व दिव्यांगों के लिए है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here