संसद की कैंटीन के खाने में निकली मकड़ी

नई दिल्ली। संसद की कैंटीन के खाने में मकड़ी मिली है. लोकसभा में एक अधिकारी के मुताबिक उन्होंने संसद में खाना ऑर्डर किया था. जिसमें मकड़ी मिली. इस वजह से उनकी तबीयत भी खराब भी हो गई. दो साल पहले संसद की कैंटीन में खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी खाना खा चुके हैं.

घटना 18 जुलाई की है. संसद की कैंटीन में लोकसभा के क्लास वन अधिकारी श्रीनिवासन पहुंचे थे. उन्होंने खाने में पोंगल और दही चावल का ऑर्डर दिया. जैसे ही उन्होंने खाना शुरू किया. प्लेट में उन्हें बड़ी सी मकड़ी दिखी.

श्रीनिवासन ने बताया की “खाने के दो निवाले ही खाए होंगे कि मेरी तबीयत बिगड़ने लगी. उल्टियां आने लगीं. तभी मेरी नज़र प्लेट में मौजूद मकड़ी पर पड़ी तो मैं खाना छोड़कर खड़ा हो गया और कैंटीन स्टाफ से शिकायत की.’’

संसद की कैंटीन में खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी खाना खा चुके हैं. दो साल पहले पीएम मोदी ने सांसदों के साथ कैंटीन में खाना खाया था. अब सोचिए जिस कैंटीन में पीएम मोदी खाना खाते रहे हैं उसके खाने में ऐसी मकड़ी मिली तो इस घटना ने कैंटीन की साख पर सवालिया निशान लगा दिए हैं.

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

जिस अधिकारी श्रीनिवासन के खाने की प्लेट में मकड़ी मिली थी. उन्होंने बताया कि कुछ साल पहले उनके खाने में एक कीड़ा मिला था. इस बार भी उन्होंने फूड कमेटी से शिकायत की लेकिन एक्शन की बजाय सिर्फ आश्वासन मिला.संसद की कैंटीन सस्ते दामों पर अच्छा खाना परोसने के लिए जानी जाती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here