12 अगस्त को गगाल में होगा दलित स्वाभिमान सम्मेलन

भाजपा 12 अगस्त को गगाल के राजेंद्रा पैलेस में विशाल दलित स्वाभिमान सम्मेलन का आयोजन करेगी। महामंत्री पवन शर्मा अनुसूचित जाति मोर्चा के अध्यक्ष सुनील कुमार सोनू ने बताया कि प्रदेश के सभी मंडलों में कमजोर, पिछड़े तथा दलितों के सम्मान के लिए अनुसूचित जाति मोर्चा के सहयोग से दलित स्वाभिमान सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। नादौन के गगाल में भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है, इसमें 1400 अनुसूचित जाति के लोग भाग लेंगे। इसमें एससी के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सिकंदर, विधायक विजय अग्निहोत्री भी भाग लेंगे।

विधायक की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हुए दलित

वहीं दूसरी ओर भाजपा विधायक देवेंद्र निम ने कहा कि भाजपा सबका साथ-सबका विकास के एजेंडे पर कार्य कर रही है. केन्द्र में मोदी, प्रदेश में योगी सरकार आम जन के लिए कल्याणकारी योजना चला रहे हैं. इसके परिणाम देश की जनता को मिलने लगे हैं.

यहां बाबा छात्रावास में आयोजित भाजपा के एक कार्यक्रम में विधायक देवेन्द्र निम के नेतृत्व में सौ से भी ज्यादा दलित ससमाज के लोगों ने भाजपा के शामिल होने की घोषणा की. पार्टी नेताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वाले दलित समाज के लोगों का फूल मालाओं से स्वागत किया. देवेन्द्र निम ने कहा कि भाजपा प्रत्येक वर्ग के लोगों को बराबर का सम्मान देने का काम करती है. उन्होंने कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार आमजन के उत्थान के लिए कार्य कर रही है, भाजपा पूरे प्रदेश को खुले में शौच मुक्त करने के लिए गांव-गांव में शौचालय निर्माण कराने का कार्य कर रही है. कहा कि भाजपा में ही दलितों का हित है वही उनके अधिकारों को दिलाने का काम कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here