दलित महिला ने रिश्वत मांगने वाले भाजपा नेता को दौड़ाया

नीमच। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला भाजपा नेता को मारने के लिए दौड़ा रही है.नेता जी अपनी जान बचाकर इधर-धर दौड़ते नजर आ रहे है.

मामला मध्यप्रदेश के नीमच जिले का बताया जा रहा है. स्थानीय मीडिया के अनुसार मारने के लिए जो महिला दौड़ रही है वो एक दलित है और अपनी जान बचाकर भागने वाले नेता भारतीय जनता पार्टी का पार्षद है. ये महिला भाजपा पार्षद पर ब्लैकमेलिंग के आरोप लगा रही है. ये घटना गुरुवार 3 जुलाई की बताई जा रही है.

चैनल न्यूज 18 की खबर के अनुसार नीमच में भाजपा पार्षद अजमेरा नगर पालिका परिषद के सम्मेलन में इस दलित महिला के एक प्रस्ताव का विरोध कर रहे थे. दलित महिला के प्लॉट के नामांतरण का प्रस्ताव सम्मेलन में तीसरी बार रखा गया था. प्रस्ताव का पार्षद अजमेरा ने तीसरी बार विरोध जताया, जिसके बाद महिला और उसके परिजन पार्षद अजमेरा को मारने के लिए दौड़े.

पार्षद महिला और उसके परिजनों का गुस्सा देख परिसर में ही भागने लगे. किसी तरह वह अपनी कार के पास पहुंच गए. ये लोग पार्षद को मारने के लिए उनकी कार के पास भी पहुंच गए. पार्षद ने कार को अंदर से लॉक कर लिया. किसी तरह से पार्षद अजमेरी वहां से अपनी जान बचाकर भागने में सफल हुए. दलित महिला ने कहा कि जमीन नाम करवाने के लिए पार्षद पांच लाख रूपए मांग रहा था और ब्लैकमेलिंग कर रहा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here