तैयार है ‘दबंग 3’ की स्क्रिप्टः सलमान

Dabang

मुंबई। सलमान खान अगले कई सालों तक फिल्मों में व्यस्त हैं. ऐसी रिपोर्ट्स आरही है कि वह साल 2019 के बाद ही कोई नई फिल्म साइन करेंगे. उनकी आने वाली फिल्मों में ‘टाइगर ज़िंदा है’, बहन अलवीरा और अतुल अग्निहोत्री की ‘भारत”दबंग 3’ और रेमो डिसूजा की एक अनाम फिल्म शामिल है.

हाल ही में मीडिया से बात करते हुए सलमान ने कहा है की ‘दबंग 3’ की स्क्रिप्ट तैयार है. अतुल और अलवीरा की फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग के दौरान ही कभी भी इसकी शूटिंग शुरू की जा सकती है
भारत का डायरेक्शन अली अब्बास ज़फर कर रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग रेमो की फिल्म के बाद शुरू होगी.इस दौरान अतुल की फिल्म को अभी कुछ और समय की जरूरत है. इसलिए इसी बीच में ‘दबंग 3’ की शूटिंग पूरी कर लूंगा.

फिल्म की स्टोरी के बारे में बात करते हुए सलमान ने कहा, ‘इस फिल्म में पहलेऔर दूसरे पार्ट से पहले चुलबुल पांडे की ज़िंदगी के बारे में बताया जाएगा. दबंग 3 में बताया जाएगा कि कैसे चुलबुल पांडे वास्तव में चुलबुल पांडे बना. बाकी का भाग चुलबुल पांडे की अभी की ज़िंदगी के बारे में होगा.’ हालांकि सलमान ने यह साफ किया कि ‘दबंग 3’ का डायरेक्शन अरबाज़ नहीं करेंगे. उन्होंने कहा, ‘इससे उनके ऊपर काफी भार आ जाता है. इसलिए इस बार वह फिल्म को प्रड्यूस करेंगे.’

गौरतलब है कि सलमान की हालिया रिलीज़ फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ उनकी पहले की फिल्मों की तरह दर्शकों पर जादू नहीं चला सकी है. ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि कटरीना के साथ उनकी अगली फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ एक बार फिर सलमान की एक सुपरहिट फिल्म साबित होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here