फरार साध्वी जयश्री गिरी राजस्थान से गिरफ्तार

गुजरात से फरार शातिर अपराधी शातिर अपराधी साध्वी जयश्री गिरी को क्राइम ब्रांच की टीम ने राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया है.यह मामला तब ज्यादा चर्चा में आया जब साध्वी गिरी एक सप्ताह पहले मेडिकल पेरोल पर बाहर आने के बाद पुलिस निगरानी के बीच अहमदाबाद के एक मॉल से फरार हो गई थी. उसके खिलाफ हत्या, अपहरण और वसूली के कई मामले दर्ज हैं. पुलिस को उसकी लंबे समय से तलाश थी पर साध्वी के भागने के बाद पुलिस प्रशासन की बेहद किरकिरी हुई थी.

अहमदाबाद से फरार होने वाली शातिर साध्वी जयश्री गिरी को गुजरात पुलिस पिछले एक सप्ताह से तलाश कर रही थी. इसी दौरान गुजरात पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने उसे राजस्थान के उदयपुर के टोल प्लाजा से गिरफ्तार कर लिया. इस दौरान भी साध्वी अपनी हरकतों से बाज नहीं आई और भागने की कोशिश की.

दरअसल, साध्वी को साबरमती सेंट्रल जेल से 10 दिन की मेडिकल पेरोल पर इलाज के लिए रिहा किया गया था. इसके बाद उसे एक निजी अस्पताल में लाया गया था. उत्तर गुजरात के मुक्तेश्वर मठ की पूर्व महंत साध्वी जयश्री गिरी इसी दौरान अहमदाबाद के एक मॉल से पुलिसवालों को चकमा देकर 14 जून को फरार हो गर्इ थी.

तभी उसे पुलिस तलाश कर रही थी. पुलिस ने साध्वी को वो गाड़ी भी बरामद कर ली है, जिससे वह फरार हुई थी. गिरफ्तारी के वक्त साध्वी जयश्री गिरी के साथ एक छोटा बच्चा भी था. पुलिस के मुताबिक साध्वी अपने बच्चे को इस लिये अपने साथ रख रही थी ताकि किसी को उस पर शक ना हो. पर उसकी चालाकी को क्राइम ब्रांच ने भाप लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here