शाहजहांपुर में दलित किशोरी की गैंगरेप के बाद हत्या

यूपी पुलिस

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश सरकार दीपावली और राम मूर्ति बनने की खुशियां मना रही है, वहीं राज्य दलितों के प्रति अत्याचार बढ़ता जा रहा है. दलितों से भेदभाव, मारपीट और हैवानियत खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. शाहजहांपुर के एक गांव से एक ऐसी ही दिल दहला देने वाली घटना में दलित किशोरी के साथ सामुहिक दुष्कर्म की खबर सामने है.

रोजा थाने के अहमदनगर गांव में पुलिस ने एक दलित किशोरी का नग्नावस्था में गला रेता शव बरामद किया है. किशोरी के अंगों को दांत से काटे जाने के निशान पाए जाने पर पुलिस ने दुष्कर्म के बाद हत्या किए जाने की आशंका जताई है.

शहर के पुलिस अधीक्षक दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि रोजा थाना क्षेत्र के अहमदनगर गांव की एक 14 साल की दलित किशोरी मंगलवार (17 अक्टूबर) को दोपहर में धान के खेत में बालिया बीनने गई थी, लेकिन देर शाम तक घर नहीं आई. उसके बाद परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की. देर रात उसका शव गन्ने के खेत से गला रेता नग्नावस्था में मिला. लड़की का शव देखकर परिजनों ने पुलिस को तत्काल सूचना दी.

पुलिस ने बताया कि किशोरी के गुप्तांग और शरीर के कई हिस्सों में दांत से काटे जाने के निशान हैं, जिससे लगता है कि आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद चाकुओं से गोद कर उसकी हत्या की होगी. उन्होंने बताया कि शव के पास से शराब के पांच खाली पाउच भी बरामद हुए हैं. पुलिस ने बताया कि अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here