यूपी: दलित बहनों से रेप की कोशिश, विरोध पर पीटा

अमरोहा। अमरोहा जिले के डिडौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में दलित बहनों से दुष्कर्म की कोशिश की, उनके कपड़े फाड़ दिये गये. कुछ ही समय यह खबर पूरे क्षेत्र में फैल गयी, आरोपियों का विरोध करने पर बहनों व पिता को बेरहमी से पीटकर घायल कर दिया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बता दें की कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी दलित परिवार की दो बहने सोमवार की शाम खेत पर जा रही थी. इसी बीच चार पांच युवकों ने उन्हें दबोच लिया और खींचकर पास के चरई के खेत में ले गए. आरोप ने युवकों ने बहनों से दुष्कर्म की कोशिश की, जिसमें लड़कियों ने शोर मचा दिया. इसी बीच पीछे से किशोरियों का पिता आ गया. उसने आरोपियों का विरोध किया, तो युवकों ने बहनों व पिता को बेरहमी से पीटकर घायल कर दिया और धमकाते हुए भाग गए.

शोर शराबा सुनकर आसपास खेतों में काम कर रहे लोग जमा हो गए. सूचना पर पुलिस पहुंची और घटना की जानकारी ली. रिपोर्ट दर्ज कराने को तहरीर दे दी है. जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.जांच में पुलिस ने बताया है की दुष्कर्म की कोशिश जैसी कोई बात नहीं हुई है. पर आरोपी रेप की मंशा से ही लड़कियों को खींचकर ले गये थे.

गौरतलब है की दलित लड़कियों, महिलाओं के साथ इस तरह की घटनाऐँ तेजी से बढ़ी हैं जिनका ग्राफ उत्तर प्रदेश में सबसे अधिक है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here