एसिड अटैक के बाद इस क्रिकेटर ने छोड़ दिया टूर्नामेंट

इंग्लैंड. बांग्लादेश के स्टार बल्लेबाज तमीम इकबाल इंग्लैंड में एसेक्स काउंटी क्लब में शामिल होने गये थे. खुद पर हुए एसिड अटैक के बाद उन्होंने टुर्नामेंट छोड़ने का फैसला कर लिया है. अपने देश बांग्लादेश की ओर से सर्वाधिक अन्तरराष्ट्रीय रन बनाने वाले बल्लेबाज तमीम इकबाल ने इंग्लैंड में खुद पर हुये हमले के बाद यह फैसला किया है. बता दें कि तमीम ने टी 20 ब्लास्ट काउंटी चैंपियनशिप में एसेक्स की तरफ से मात्र एक मैच में हिस्सा लिया था.

बांग्लादेश के अखबार डेली स्टार की जानकारी अनुसार यह घटना उस वक्त हुई जब तमीम अपनी पत्नी आयशा और एक वर्षीय बेटी के साथ एक रेस्टॉरेंट में खाना खा रहे थे. आयशा ने हिजाब पहना हुआ था. ये तीनों जैसे ही रेस्टॉरेंट से बाहर निकले तब कुछ लोगों ने इनका पीछा किया और इन पर तेजाब (एसिड) फेंका, ये भाग्यशाली रहे कि इस हमले में बाल-बाल बचे.

बांग्लादेश के स्टार बल्लेबाज 28 वर्षीय तमीम इस घटना से इतने डर गए कि उन्होंने तुरंत काउंटी चैंपियनशिप से हटने का फैसला किया. वे एसेक्स की तरफ से एकमात्र मैच केंट के खिलाफ खेले थे और रविवार को हुए इस मैच में उनकी टीम को सात विकेट से हार मिली थी. उन्होंने इंग्लैंड में कुछ दिन और रहने पर अपनी जान पर खतरे की आशंका जतायी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here