रक्षक बना भक्षक: कर्नल ने घर बुलाकर लेफ्टिनेंट कर्नल की बेटी से किया रेप

0
151

शिमला। जब देश के रक्षक हीं, देश की बेटी के आबरु के साथ खिलवाड़ करें तो फिर देश की आबरु पर भी सवाल खड़ा हो जाता है. हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के आर्मी ट्रेनिंग कमांड में तैनात एक कर्नल को लेफ्टिनेंट कर्नल की बेटी के साथ गैंगरेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि कर्नल ने लड़की को मॉडलिंग का झांसा देकर अपने घर बुलाया और उससे रेप किया.

56 वर्षीय कर्नल शिमला में तैनात है. दोस्त की बेटी के साथ उसकी मुलाकात 19 नवंबर को एक कार्यक्रम में हुई थी. यहां वह मॉडलिंग कर रही थी. इस दौरान कर्नल ने उसे घर आने का न्योता दिया और कहा कि उसकी बेटी मुंबई में मॉडलिंग कर रही है. वह इस क्षेत्र में उसकी सहायता करेगी. इसी दौरान उसने दोस्त की बेटी (पीड़िता) का मोबाइल नंबर भी लिया और रात को व्हाट्सएप पर फोटो मंगवाई. दोनों की रात को फेसबुक मैसेंजर व व्हाट्सएप के माध्यम से बातचीत हुई. उसने 20 नवंबर को लड़की को फोन करके घर बुलाया, कहा कि उसने कोरियोग्राफर व फोटोग्राफर को बुलाया है जो उसकी फोटो खींचेगा. यह भी कहा कि उसका परिवार भी घर पर ही है.

लड़की दोपहर करीब सवा दो बजे अकेली लांगबुड स्थित कर्नल के घर पहुंची. कर्नल उसे कमरे में ले गया और वहां पहले से मौजूद एक व्यक्ति ने लड़की को धक्का देकर बेड पर धकेल दिया. इस दौरान दोनों ने उसे जबरदस्ती शराब पिलाई और कर्नल ने उसके साथ दुष्कर्म किया. लड़की ने जब इसका विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी गई. पीड़िता ने घर जाकर परिजनों को आपबीती सुनाई. इसके बाद उन्होंने पुलिस में एफआईआर दर्ज करने फैसला लिया है.

मंगलवार देर रात पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस टीम ने आरोपी के घर की तालाशी ली और मौके से बेडशीट अन्य सुबूत एकत्रित कर लिए हैं. इस घटना के बाद पीड़िता गहरे सदमे में है. परिजनों से भी ज्यादा बातचीत नहीं कर रही है. 21 वर्षीय पीड़िता सेना में भर्ती होना चाहती थी. लेकिन इस हादसे के बाद से उसका मनोबल टूट गया है. मामला दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता का मेडिकल करवाकर मामले की छानबीन की जा रही है. इस संबंध में ज्यादा कुछ नहीं कहा जा सकता है. – सौम्या, पुलिस अधीक्षक शिमला.

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here