चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स की IPL में वापसी

नई दिल्ली। दो साल के निलंबन के बाद आईपीएल की दो बड़ी टीमों चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रायल्स का निलंबन गुरुवार को खत्म हो गया है. अब ये दोनों टीम आईपीएल में फिर से वापसी के लिए तैयार है.

टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी वापसी के जश्न में सोशल मीडिया पर टीम और एमएस धोनी से जुड़ी पुरानी यादों को शेयर करना शुरू कर दिया है. उनका ट्विटर पेज पीली जर्सी वाली टीम की यादों की तस्वीर से पट गया है. चेन्नई के अलावा राजस्थान रॉयल्स की टीम ने भी निलंबन खत्म होने के बाद आईपीएल में वापसी की है.

स्पॉट फिक्सिंग के कारण चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स की टीमों को दो सालों के आईपीएल से निलंबित कर दिया गया था. इन दोनों की जगह दो सीजन के लिए गुजरात लायंस और पुणे सुपरजाएंट की टीम को लाया गया था. अब इन दोनों की वापसी के साथ ही गुजरात और पुणे की टीम का करार खत्म हो गया है. आईपीएल के 2018 में होने वाले सीजन में गुजरात और पुणे नहीं बल्कि चेन्नई और राजस्थान रॉयल्स की टीमें खेलेंगी. जिसमें चेन्नई टीम के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी हो सकते हैं जिसे फिर से बड़ी वापसी के तौर पर देखा जा रहा है. गौरतलब है की इन दोनों ही टीमो का आईपीएल में जलवा रहा है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here