अब तक तीस मानव का आचार बनाकर खा चुका है ये ‘नरभक्षी कपल’

Russian couple

मास्को। रूस के एक ‘नरभक्षी’ कपल को गिरफ्तार किया गया है. इस कपल ने कबूल किया है कि इन्होंने अब-तक 30 लोगों को मारकर उनका मीट खाया है. पुलिस को फिलहाल 8 बॉडी पार्ट्स मिले हैं और अब पुलिस इस बयान की सच्चाई जानने के लिए आगे जांच कर रही है. हैरानी की बात यह है कि इस कपल ने अपने घर में एक तहखाना बना रखा था जहां वे अपने शिकार हुए लोगों के शरीर के अंग रखते थे और फिर उनके साथ सेल्फी लेते थे. पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है.

उन्होंने ये खून 1999 से लेकर अब-तक किया है. इस फैमली में 35 साल दिमित्री बाकेशेव और उसकी 42 साल की पत्नी ने मिलकर यह हत्याएं की है. एक रिपोर्ट में रशियन इंवेस्टिगेशन कमेटी के हवाले से लिखा गया कि बाकेशेव और उसकी पत्नी इंसानी अंगों को फ्रीज और तहखाने में स्टोर करके रखते थे. इंसानी अंगों को वे लोग जार में भी जमा करके रखते थे. बताया जा रहा है कि वे लोग इंसानी मांस का अचार बनाकर रखते थे. इसके अलावा पुलिस को 19 इंसानों की खाल भी बरामद की है.

इनके घर में एक मोबाइल फोन भी बरामद किया है, जिसमें इंसानी अंगों के साथ युवक की तस्वीर थी. इससे साफ है कि ये हत्या करने के बाद शवों के साथ सेल्फी भी लेते थे.फिलहाल, दोनों को हिरासत में रखा गया है. दोनों का मानसिक टेस्ट भी कराया गया है, लेकिन दोनों मानसिक रूप से बिल्कुल स्वस्थ्य है. बताया जा रहा है कि ये लोग पीड़ितों को शिकार बनाने के लिए उन्हें एक ड्रग्स देते थे. जैसे ही उन्हें नशा चढ़ जाता था वह उनकी हत्या कर देते थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here