पटना में आयोजित हुआ ””कांशीराम तेरी नेक कमाई, तूने सोती कौम जगाई”” पर कैडर कैम्प

पटना। बहुजन समाज पार्टी के बैनर तले मान्यवर कांशीराम के परिनिर्वाण दिवस के उपलक्ष्य में एक दिन का राज्य स्तरीय कैडर कैंप आयोजित किया गया. कैडर कैंप का थीम “कांशीराम तेरी नेक कमाई, तूने सोती कौम जगाई” पर आधरित था. कैंप का आयोजन बिहार की राजधानी  पटना के विद्यापति भवन में आयोजित हुआ था.

कार्यक्रम का शुभारंभ मान्यवर कांशीराम एवं बाबासाहेब अम्बेडकर की तस्वीर पर माला अर्पण के साथ किया गया. इस अवसर पर मुख्य अतिथि एवं बिहार प्रदेश प्रभारी तिलक चंद अहिरवार ने कहा कि इस कार्यक्रम का उद्देश्य बसपा के विचारधारा को कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों को अवगत कराना है. जिससे कि वह प्रशिक्षित हो कर अपने-अपने क्षेत्र में बसपा के कार्यकताओं और सदस्यों को कैडर कैम्प दे सके.

बिहार के बसपा प्रदेश प्रभारी डा. लालजी मेंधाकर ने कहा कि हम प्रदेश व देश में सिर्फ एक जाति को जोड़कर सत्ता में नहीं आ सकते है. इसके लिए समाज के 85 प्रतिशत लोगों को बसपा की विचारधारा से जोड़ना होगा. तभी प्रदेश मे बसपा की सरकार बन सकती हैं. उन्होंने मान्यवर कांशीराम एवं बाबासाहेब अम्बेडकर के संघर्षमय सफर को विस्तृत रूप से कार्यकताओं एवं पदाधिकारियों को अवगत कराया.

मेंधाकर ने कार्यकताओं एवं पदाधिकारियों को अवसरवादी नेताओं से सजग रहने की सलाह दी. कार्यक्रम को पूर्व कैबिनेट मंत्री कमलाकान्त गौतम, मिठाई लाल भारती, बसपा के प्रदेश अध्यक्ष भरत बिंद, प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश त्यागी, प्रदेश सचिव राज कुमार राम सहित अन्य लोगों ने भी संबोधित किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here