बसपा सम्मेलनः बनारस रैली की जगह और तारीख बदली

नई दिल्ली। बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती द्वारा हर महीने की 18 तारीख को घोषित कार्यकर्ता महासम्मेलन में एक फेरबदल है. पहले चरण में 18 सितंबर को मेरठ में रैली के बाद 18 अक्टूबर को दूसरी रैली वाराणसी में प्रस्तावित थी. लेकिन अब इस रैली का स्थान और तारीख बदल दिया गया है.

18 अक्टूबर को वाराणसी में प्रस्तावित कार्यकर्ता महासम्मेलन अब आजमगढ़ में होगा. आजमगढ़ में यह महासम्मेलन 18 की बजाय 25 अक्टूबर को होगा. यह परिवर्तन दीपावली को देखते हुए किया गया है. असल में दीपावली 19 अक्टूबर को है.

गौरतलब है कि मायावती ने कहा कि भाजपा सरकार के अहंकारी, विद्वेषपूर्ण, पक्षपाती, जातिवादी, तानाशाही, लोकतंत्र और जनविरोधी रवैये के खिलाफ बसपा चुप नहीं बैठेगी. भाजपा का पर्दाफाश करने के लिए देशभर में और मुख्यरूप से उत्तर प्रदेश में कार्यक्रम चलाया जाएगा. जिसके तहत उत्तर प्रदेश में अगले महीने 18 सितंबर से मंडल स्तर पर कार्यकर्ता महासम्मेलन हर महीने आयोजित किए जाएंगे. जबकि देश के अन्य राज्यों में यह प्रक्रिया नवंबर महीने से शुरु होगी. प्रत्येक महासम्मेलन में बसपा सुप्रीमो मायावती मुख्त अतिथि के तौर पर शामिल होंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here