जातिवादी गुंडो ने की दलित किसान की हत्या, दलितों ने किया चक्का जाम

बक्सर। बक्सर के लक्ष्मीपुर गांव में कुछ जातिवादी गुंडों ने दलित किसान की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. हत्या की सूचना से इलाके में सनसनी मच गयी है. हत्या की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाने की पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची. दलित समुदाय ने इस नृशंस हत्या के विरोध में सड़क पर जाम कर दिया.

लक्ष्मीपुर गांव के रहने वाले गुलाब राम (60) का मंगलवार की रात से अपहरण कर लिया गया था. जिसका शव गांव के ही बाजार में एक बोरिंग के पास क्षत-विक्षत अवस्था में पाया गया है. मृतक के बेटे बृजबिहारी राम का कहना है कि गांव के ही कुछ जातिवादियों के साथ जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. यह घटना उसी विवाद में अंजाम दिये जाने की बात कही जा रही है.

हत्या की खबर पाकर सैकड़ों दलित एकत्रित हो गये. निर्मम तरीके से की गयई हत्या से लोग आक्रोशित हो उठे. इसके बाद बक्सर-चौसा मार्ग को जामकर नारेबाजी की. सड़क जाम को खाली कराने के लिए सदर एसडीओ गौतम कुमार व टाउन डीएसपी शैशव यादव पहुंचे हैं. दलित ग्रामीणों ने मांग की कि पुलिस प्रशासन जल्द से जल्द आरोपी का पता लगाकर गिरफ्तार करें.

बहरहाल पुलिस इस हत्या के कारणों के बारे में कुछ भी कहने से इनकार कर रही है. थानाध्यक्ष आदित्य पासवान का कहना है कि मृतक के बेटे के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी की खोज की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here