महाभारत पर फिल्म बनायेंगे शाहरुख

Representative Image

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान महाभारत पर फिल्म बनायेंगे. शाहरुख ने कहा कि वह पिछले एक-डेढ़ वर्षो से महाभारत पढ़ रहे हैं. इससे पहले भी शाहरुख खान ने मौर्य वंशज सम्राट अशोक पर फिल्म बनाई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक प्रदर्शन किया था. ईद के मौके पर शाहरुख खान ने पत्रकारों के लिए एक स्पेशल पार्टी रखी. इसी दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस में शाहरुख ने कहा कि हमें एकदूसरे के धर्म से प्रेम करना चाहिए.

मुंबई में होटल ‘ताज लैंड्स एंड’ में ईद मनाने के बाद शाहरुख ने पत्रकारों से कहा “ बीते एक-डेढ़ साल से महाभारत पढ़ रहा हूं. इसमें वर्णित कहानी पसंद आ रही है.” बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान महाभारत पर आधारित फिल्म बनाना चाहते. शाहरुख ने ख्वाहिश जाहिर कि है कि, वह महाभारत को बड़े पर्दे पर लाना चाहते है लेकिन अपना सपना पूरा करने के लिए उनके पास पैसे नहीं है.

शाहरुख ने कहा कि मैं चाहता हूं कि महाभारत पर फिल्म बनाऊं लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं बिना किसी की मदद के इस फिल्म बना पाऊंगा. इसके लिए मैं इण्डियन प्रोड्यूसर्स से बात करूंगा और अगर फिर भी कुछ नहीं हो पाया तो मैं इण्टरनेशनल प्रोड्यूसर्स से इस प्रोजेक्ट में शामिल होने की अपील करूंगा. उनका मानना है कि इंडियन प्रोड्यूसर्स और इंडियन फिल्मों का मार्केट काफी सीमित है तो ऐसे में इण्टरनेशनल प्रोड्यूसर्स के साथ मिलकर ही इस सपने को पूरा किया जा सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here