शुभ मंगल सावधान और बादशाहो की BoxOffice रिपोर्ट

मुंबई। आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की फिल्म शुभ मंगल सावधान ने जहां घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर अपने रिलीज़ के छठे दिन दो करोड़ से ज़्यादा का कलेक्शन किया वहीं मिलन लूथरिया डायरेक्टेड बादशाहो की कमाई में चार करोड़ से कुछ ज़्यादा जुड़ गए.

आर एस प्रसन्ना निर्देशित तमिल हिट फिल्म का रीमेक यानि शुभ मंगल सावधान को घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर बुधवार को दो करोड़ 12 लाख रूपये का कलेक्शन मिला है. कलेक्शन में मंगलवार के दो करोड़ 85 लाख रूपये के कलेक्शन के मुकाबले 73 लाख रूपये कम रहा लेकिन फिल्म अब भी स्टेडी ग्रोथ के साथ आगे बढ़ रही है. शुभ मंगल सावधान का कुल नेट इंडिया कलेक्शन अब 21 करोड़ 96 लाख हो गया है. इस फिल्म से पहले वीक में 25 करोड़ रूपये की उम्मीद की गई थी और अब भी एक दिन समय है.

पाकिस्तान में एक हफ़्ते लेट से यानि इस शुक्रवार से रिलीज़ हो गई अजय देवगन, इमरान हाशमी , इलियाना डिक्रूज़ और ईशा गुप्ता स्टारर फिल्म बादशाहो ने छठे दिन घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर चार करोड़ 30 लाख रूपये का कलेक्शन किया. एक दिन के भीतर ये बड़ी गिरावट दर्ज़ की गई. मंगलवार को कमाई छह करोड़ 12 लाख रूपये थी. फिल्म का नेट इंडिया कलेक्शन अब 60 करोड़ 54 लाख रूपये पहुंच गया है लेकिन अब पहले वीक में फिल्म की कमाई का 75 करोड़ तक पहुंचना मुश्किल लग रहा है, जिसकी उम्मीद जताई गई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here