भाजपा कार्यकर्ताओं ने सपा सांसद के नेमप्लेट पर पोती कालिख

नई दिल्ली। कल राज्यसभा में समाजवादी पार्टी के सांसद नरेश अग्रवाल ने संसद में बयान दिया था. जिसमें उन पर हिन्दू देवी देवताओँ का अपमान किए जाने का आऱोप लगा. इस बयान को आधार बनाते हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार की सुबह उनके घर के बाहर लगे नेमप्लेट पर कालिख पोत दी.

बता दें की राज्यसभा में सपा सांसद नरेश अग्रवाल के बयान पर जहां बवाल मचा है, वहीं भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता उग्र प्रदर्शन कर रहे हैं. गुरुवार को सुबह भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने नरेश अग्रवाल के आवास के बाहर लगे नेमप्लेट पर कालिख पोत दिया. इतना ही नहीं विवादित बयान के कारण अग्रवाल के आफिस के फोन पर धमकी भरे काल भी आ रहे हैं.

गौरतलब है कि बुधवार को राज्यसभा में आरोप प्रत्यारोप के दौर में नरेश अग्रवाल ने हिंदू देवी देवताओं पर विवादित टिप्पणी की थी. इस पर सत्ता पक्ष के आक्रामक तेवर ने काफी देर के लिए स्थिति अनियंत्रित कर दी थी. सदन की कार्यवाही कई बार स्थगित करनी पड़ी जिसके बाद सपा नेता नरेश अग्रवाल को अपनी विवादित टिप्पणी के लिए माफी मांगनी पड़ी. इसके बाद ही सदन की कार्यवाही चल सकी.

राज्यसभा में हंगामे के दौरान ही वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि नरेश अग्रवाल ने हिंदू देवी देवताओं के नाम के साथ शराब को जोड़ा है. इससे लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं. अगर यही बात उन्होंने सदन के बाहर कही होती तो उन पर केस दर्ज हो सकता था. तल्ख अंदाज में जेटली ने पूछा, क्या आप किसी और धर्म के बारे में इस तरह की टिप्पणी करने की धृष्टता कर सकते हैं?

इस बयान के बाद विवाद खड़ा हो गया और सांसद को चारो और से घेरा जाने लगा जिसके बाद उन्हें जान से मारने की धमकियां तक मिलने लगी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here