बलात्कारी बाबा की सजा हज्म नहीं कर पा रही भाजपा, अब सुब्रमण्यम ने किया समर्थन

नई दिल्ली। बलात्कारी राम रहीम का समर्थन करने वालों में भाजपा के दो नेता शामिल हो गए है. पहले साक्षी महाराज और अब सुब्रमण्यम स्वामी. साक्षी महराज ने मीडिया के सामने ही राम रहीम को सीधा सादा और भक्तों के लिए भगवान बताया था. लेकिन अब सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्विटर के माध्यम से राम रहीम का समर्थन किया है.

भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने राम रहीम का समर्थन करते हुए कहा कि मीडिया द्वारा हिंदू विराट लोगों को निशाना बनाया जा रहा है. स्वामी का कहना है कि केवल विराट हिंदुओं को खतरा बताया जाता है. अपने इस ट्वीट में स्वामी ने कांची शंकराचार्य मर्डर केस, योग गुरु बाबा रामदेव के खिलाफ झूठा आरोप, श्री-श्री के खिलाफ दर्ज हुए केस का जिक्र भी किया. स्वामी के इस ट्वीट पर कई लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

इस पर बिनोद कुमार सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया देत हुए लिखा, ‘क्या राम रहीम इतने कमजोर और लाचार थे?कल के हादसे से लगता तो नहीं हैं?’ जवाहर जैन ने स्वामी पर ही सवाल दागे, आप सही हो लेकिन राम रहीम का क्या? उस पर लगे आरोप क्या झूठे हैं? क्या हिंदूत्व का सच्चा चेहरा है? क्या आप उस बलात्कारी को समर्थन करते हैं?

आशू रमीज ने लिखा कि भाजपा वालों के बलात्कारी राम रहीम से मजबूत सम्बंध है इसलिए इन्हें सजा हज़म नहीं हो रही. एक ने लिखा व्यक्ति लिखा कि आपके कहने का मतलब बलात्कारी राम रहीम को फंसा के दोषी करार दिया गया न्यायालय में? आप बलात्कारी का समर्थन कर रहे हैं? एक ने लिखा भाजपा संतो को हिंदू नाम पर इस्तेमाल कर रही है. उन्हें इस्तेमाल कर टॉयलेट पेपर की तरह फेंक दिया जाता है. हिंदुओं को जागरुक होना होगा. भाजपा 51 हजार मुस्लिम लड़कियों को दे रही हैं लेकिन हिंदू लड़कियों को नहीं.

एक ने लिखा बलात्कारी बाबाओं के भक्त स्वामी, भोगवादी संस्कृति के तनचले बाबाओं से और अपेक्षा भी क्या की जा सकती है. इस प्रकार कई लोगों ने स्वामी और भाजपा की जमकर खिंचाई की.

सतीश खंडेलवाल ने तो रामरहीम के वकील पर भी तंज कस दिया. उन्होंने लिखा
ना आसाराम का,
ना रामपाल का,
और ना राम रहीम का,
वकील तो सलमान खान का ही बढ़िया है,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here