भड़काऊ बयानः ‘अगर राम मंदिर नहीं बना तो रोक दी जाएगी हज यात्रा’

brijbhushan

बुंदेलखंड। यूपी के चरखारी बीजेपी विधायक बृजभूषण सिंह राजपूत ने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें भड़काऊ बोल बोले हैं. बृजभूषण ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि अगर राम मंदिर निर्माण रोका गया तो हज यात्रा ही रोक दी जाएगी.

उन्होंने कहा कि अगर हमारे भगवान राम के मंदिर को बनने में वो व्यवधान पहुंचाएंगे तो हम भी उनकी हज यात्रा में व्यवधान पहुंचाएंगे. वीडियो संदेश में राजपूत ने अमरनाथ यात्रियों के हत्यारों को घर में घुसकर सबक सिखाने की बात कही है. इसके साथ ही उन्होंने हिंदुस्तान के अल्पसंख्यकों को भी चेतावनी दे डाली कि वह मंदिर निर्माण का विरोध करना छोड़ दें.

बृजभूषण ने वीडियो में कहा कि ‘हम सब 100 करोड़ हिंदू सोचें अगर हमारे भगवान राम का मंदिर नहीं बन सकता तो इन्हें हज यात्रा पर क्यों भेजा जाए, इनकी हज सब्सिडी रोकी जाए. देश में 20 करोड़ मुस्लिम हैं, इनका आरक्षण खत्म करना चाहिए. 20 करोड़ पाकिस्तान की भी जनसंख्या नहीं है, मैं पूछता हूं ये अल्पसंख्यक कहां से हैं… इन्हें आरक्षण, नौकरी, धन प्राप्ति का लाभ प्राप्त हो रहा है.’

बीजेपी विधायक ने देश की आजादी के वक्त को याद करते हुए कहा कि यह हिंदुओं का देश है अल्पसंख्यकों का देश नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि अगर इस देश के 100 करोड़ हिंदुओं ने उदारवादी हृदय नहीं दिखाया तो मुस्लिम रह भी नहीं पाएंगे. उन्होंने कहा कि हमारे देश की सरकारें हजयात्रा के लिए सब्सिडी देती हैं लेकिन हम इसका विरोध नहीं करते. इसी तरह मुस्लिमों को भी सोचना चाहिए कि इस देश में भगवान राम का मंदिर बने.

उन्होंने आगे कहा कि अगर हिंदू मुसलमानों को भगाने की बात करने लगे तो भारत में एक भी मुस्लिम रहने नहीं पाएगा. देश आजाद हुआ तो मुसलमानों को पाकिस्तान और हिंदुओं को हिंदुस्तान दिया गया, यह हिंदुओं का देश है, अल्पसंख्यकों का नहीं है. मुसलमान कहते हैं कि वे यहां पैदा हुए हैं, इस मुल्क के हैं और उन्हें इस देश से कोई भगा नहीं सकता. हमने भगाने की तो बात अभी तक की ही नहीं, अगर हिंदू भगाने की बात करने लगे तो तुम यहां रह ही नहीं पाओगे.

उन्होंने सीधे तौर पर कहा कि अगर राम मंदिर में रुकावट पैदा की गई तो मक्का मदीना यात्रा को वो खुद रोकेंगे. विधायक ने बार-बार 100 करोड़ हिंदू और 20 करोड़ मुस्लिम के अनुपात को दोहराया. अल्पसंख्यकों को मिलने वाले आरक्षण पर भी सवाल उठाए और इसके लिए सरकारों को जिम्मेदार ठहराया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here