मंच पर ‘दलित’ MLA को नहीं मिली जगह, बोले- मैं आज भी गुलाम हूं, दे दूंगा इस्तीफा

 

 

भिवानी। पूरे देश की तरह भिवानी में भी आजादी के 70 साल पूरे होने पर जश्न मनाया गया. भीम स्टेडियम में आयोजित स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम के दौरान मंच पर जगह नहीं मिलने पर बवानीखेड़ा से भाजपा विधायक विशंभर सिंह गुस्से से तिलमिला गए और कार्यक्रम बीच में ही छोड़कर अपनी कार में जाकर बैठ गए.

तय समय पर वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने नेहरू पार्क में शहीद स्मारक पर शहीदों को श्रद्धांजलि दी. इसके बाद भीम स्टेडियम में राष्ट्रीय ध्वज फहराकर सलामी ली. मुख्य अतिथि कैप्टन अभिमन्यु जनता को संबोधित कर ही रहे थे कि इसी दौरान बवानीखेड़ा से भाजपा विधायक बिशंभर सिंह स्टेज पर बैठने की जगह नहीं मिलने से नाराज होकर कार्यक्रम छोड़ कर चल पड़े.

 भाजपा नेता और प्रशासनिक अधिकारियों ने उन्हें मनाने की काफी कोशिश लेकिन पहले वो नहीं माने. विधायक ने कहा कि वो अभी भी गुलाम हैं वो इस्तीफा दे देंगे लेकिन वापस कार्यक्रम में नहीं जाएंगे. करीब 10 मिनट तक सीआईडी इंस्पेक्टर आजाद ढांडा, सीटीएम महेश कुमार, तहसीलदार संजय बिश्नोई, भाजपा नेता ऋषि शर्मा के काफी समझाने के बाद विधायक को मनाया और स्टेज पर विधायक घनश्याम सर्राफ के पास बैठाया गया. विधायक विशंभर का कहना है कि उनकी अनदेखी हो रही है. आपको बता दें कि विशंभर सिंह रिजर्व सीट से भाजपा के टिकट पर चुनाव जीते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here