गुजरात में बीजेपी नेता और कार्यकर्ताओं में हो गया पंगा!

गुजरात में होने जा रहे विधानसभा चुनाव में, इस बार बीजेपी के कार्यकर्ता काफी कनफ्यूज दिखाई दे रहे हैं और इन लोगों को कनफ्यूज करने वाले कोई और नहीं बल्कि खुद इनके ही नेता हैं. दरअसल चुनाव से पहले इस बार कई मुद्दों पर घिरी बीजेपी सरकार जीत के लिए जी जान एक किए हुए है और इस बाबत पार्टी के कई बड़े नेता दिल्ली से आकर यहां कैंपेंन भी कर रहे हैं. साथ ही कार्यकर्ताओं को समझा रहे हैं कि जीत के लिए यहां भी यूपी वाली ही ट्रिक्स अपनाना ठीक रहेगा.

लेकिन बीजेपी कार्यकर्ताओं के सामने दिक्कत ये है कि इस तरह की सालाह देने वाले एक दो नेता नहीं हैं बल्कि दिल्ली के कई नेता ऐसे हैं जो यहां अपनी अहमियत जताने के लिए आते हैं और कार्यकर्ताओं को जीत की घुट्टी पिलाकर चले जाते हैं. ऐसे में कार्यकर्ताओं के सामने दिक्कत ये है कि वो किसकी राह चुने किसकी न चुने.

अपने ज्ञान से कार्यकर्ताओं का मूड ऑफ करने वाले कुछ राष्ट्रीय नेताओं पर अब बीजेपी के कार्यकर्ता नकेल कसने की तैयारी कर रहे हैं. कार्यकर्ताओं का कहना है कि अगर बीजेपी नेता अपनी हरकतों से बाज नहीं आते हैं तो वे लोग इनकी शिकायत पार्टी अध्यक्ष अमित शाह से करेंगे. यानि कहीं ऐसा न हो कि कार्यकताओं के बिगड़े मूड से बीजेपी की जीत की कश्ती कहीं चुनावी भवंर में न डूब जाए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here