बिहार कांग्रेस अध्यक्ष ने रो कर बताई पार्टी में फूट की व्यथा

पटना। बिहार कांग्रेस में चल रही कलह अब खुल कर सामने आ रही हैं. महागठबंधन से नीतीश कुमार के अलग होने के बाद से ही बिहार कांग्रेस में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. पार्टी में टूट की खबरों के बीच कांग्रेस आलाकमान बिहार के सभी विधायकों को दिल्ली बुला किया है.

विधायकों से पहले कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी व विधायक दल के नेता सदानंद सिंह को दिल्ली बुलाकर सोनिया गांधी ने मुलाकात की थी. उसके बावजूद भी स्थिति समान्य नहीं हुई है. आरोप प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी पर लग रहे हैं. वे पार्टी के कुछ विधायकों के साथ पार्टी को तोड़ सकते हैं.

एक इंटरव्यू के दौरान अशोक कैमरे के सामने फफक कर रो पड़े. उन्होंने कहा कि मैंने पार्टी को खड़ा करने में 25 साल लगाया है. उसके बाद मेरे ऊपर ऐसे आरोप लग रहे हैं. इन आरोपों पर फिर सफाई देने में मुझे 15 साल लग जाएंगे. उन्होंने आरोप यह भी लगाया कि पार्टी के बड़े नेता ही ये सब कर रहे हैं. वे लोग अपने चहेते को बिहार में पार्टी का अध्यक्ष बनाना चाहते हैं.

दरअसल, खबर यह भी है कि राहुल विधायकों से मुलाकात के बाद प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अशोक चौधरी की छुट्टी कर सकते हैं. सूत्र बता रहे हैं कि कुछ विधायक अशोक चौधरी को पसंद नहीं करते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here